back to top
19 अक्टूबर, 2024

Darbhanga News: अंतरजिला Madhubani का Nepali Country Liquor Smuggler बाइक के साथ धराया

spot_img
spot_img
spot_img

Prabhas Ranjan| Darbhanga News: अंतरजिला Madhubani का Nepali Country Liquor Smuggler बाइक के साथ धराया| दरभंगा पुलिस ने अंतरजिला शराब (Liquor smuggler from Madhubani arrested in Darbhanga) तस्कर का खुलासा किया है।

यह सफलता पुलिस को वाहन चेकिंग के दौरान लगी। जहां, मधुबनी के लखनौर के निर्मली थाना निवासी आदित्य कुमार को नेपाली 81 लीटर देसी शराब और शराब तस्करी में प्रयुक्त एक बाइक को जब्त कर आगे की तहकीकात की जा रही है।

जानकारी के अनुसार, Anti Liquor Campaign के तहत शराब कारोबारियों के खिलाफ दरभंगा पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है। इसी कड़ी में बेनीपुर अनुमंडल के सकतपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत रात्रि गश्ती के दौरान वाहन चेकिंग में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है।

इस दौरान मछरेहटा चौक के पास एक सप्लेंडर प्लस मोटरसाइकिल पर लदे 81 लीटर नेपाली देसी शराब बरामद किया गया। साथ ही, मधुबनी जिले के निर्मली थाना लखनौर सत्यनारायण यादव के पुत्र आदित्य कुमार यादव को गिरफ्तार किया गया। इl मामले में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -