back to top
5 अक्टूबर, 2024

Darbhanga News: सावधान! ATM में घूम रहे फ्रॉड| 8 बार में सैंतीस हजार तीन सौ WithDrawn

spot_img
spot_img
spot_img

आंचल कुमारी। Darbhanga News| : सावधान! ATM में घूम रहे फ्रॉड| 8 बार में सैंतीस हजार तीन सौ WithDrawn (ATM fraud in Darbhanga took out thirty seven thousand rupees)| जहां, वारदात, जाले-कमतौल इलाके का है।

कमतौल जाले थाना क्षेत्र के पौनी निवासी हरि सहनी ने पत्नी के बैंक खाता से सैंतीस हजार तीन सौ रुपए निकासी कर लेने के आरोप में अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज कराई है। मामले की जांच अनि आरएस पांडेय कर रहे हैं।

जानकारी के अनुसार, पुलिस को दिए आवेदन में उन्होंने बताया है कि बुधवार को दिन के ग्यारह बजे पत्नी का एटीएम लेकर कमतौल आए। वहां स्थित पीएनबी एटीएम से पांच हजार रुपए की निकासी की। दोबारा निकासी करने की कोशिश की लेकिन नहीं हो पाया। इसी दौरान कार्ड नीचे गिर गया। इसे पीछे खड़े अज्ञात व्यक्ति उठाकर मेरे हाथ में दिया।

इसके बाद वापस गांव चले गए। उसी दिन संध्या पांच बजे पत्नी मंजू देवी आधार कार्ड से राशि निकालने के लिए पौनी गई, तो पता चला कि बैंक खाता में रकम ही नही है। गुरुवार को पंजाब नेशनल बैंक कमतौल पहुंचे तो ज्ञात हुआ कि अज्ञात बदमाशों ने बुधवार को ही आठ बार में सैंतीस हजार तीन सौ रुपए की निकासी कर ली।

बैंक की ओर से इसका विवरण भी दिया गया। तब जाकर ज्ञात हुआ कि पीछे खड़े अज्ञात व्यक्ति ने मेरा एटीएम रख लिया। दूसरा एटीएम कार्ड थमा दिया। मेरे जाने के बाद राशि की निकासी कर लिया।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -