back to top
6 अक्टूबर, 2024

Darbhanga News: रोजगार पाइए, RETROFIT TECHNOLOGY में सुनहरा अवसर, 7 अक्टूबर को लगेगा Job Camp

spot_img
spot_img
spot_img

Darbhanga News: रोजगार पाइए, RETROFIT TECHNOLOGY में सुनहरा अवसर, 7 अक्टूबर को लगेगा जॉब कैंप| जहां, 07 अक्टूबर (सोमवार) को (Job camp of RETROFIT TECHNOLOGY will be held in Darbhanga on 7th October) संयुक्त श्रम भवन के कार्यालय परिसर में जॉब कैंप का आयोजन होगा।

दरभंगा श्रम संसाधन विभाग और बिहार सरकार की ओर से बताया गया है कि अवर प्रादेशिक नियोजनालय, दरभंगा के माध्यम से 07 अक्टूबर (सोमवार) को आईटीआई, रामनगर के निकट संयुक्त श्रम भवन, लहेरियासराय, दरभंगा के कार्यालय परिसर में RETROFIT TECHNOLOGY PVT. LTD की ओर से पूर्वाह्न 11:00 बजे से अपराह्न 03:00 बजे तक जॉब कैम्प का आयोजन किया गया है।

सहायक निदेशक (नियोजन), दरभंगा द्वारा बताया गया कि उक्त जॉब कैम्प में Optical Fiber Technical के लिए 40 पदों पर साक्षात्कार के बाद रोजगार दिया जाएगा।
उन्होंने कहा कि 12वीं, आईटीआई एवं स्नातक उत्तीर्ण पुरुष अभ्यर्थियों, जिनकी उम्र सीमा 18 से 45 वर्ष तक है, को बहाली की जाएगी। उन्होंने बताया कि नियोजक की ओ से चयनित अभ्यर्थियों को 18,000 रुपए प्रतिमाह के अलावे पीएफ, मेडिकल इत्यादि की सुविधा दिया जाएगा।

नियोजक की ओर से चयनित अभ्यर्थियों को मध्य प्रदेश एवं आन्ध्र प्रदेश में रोजगार उपलब्ध कराया जाएगा। उप निदेशक, जन संपर्क सत्येंद्र प्रसाद की ओर से जॉब कैंप में भाग लेने के लिए सभी इच्छुक अभ्यर्थी को रोजगार मेला में अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होकर रोजगार के अवसर का लाभ उठाने के लिए प्रेरित किया गया। जहां, इस जॉब कैंप में भाग लेने के लिए अभ्यर्थियों के लिए नियोजनालय निबंधन अनिवार्य है।

उप निदेशक, जन संपर्क सत्येंद्र प्रसाद ने बताया

सहायक निदेशक (नियोजन) ने कहा कि उपर्युक्त जॉब कैंप में भाग लेने वाले इच्छुक अभ्यर्थी भारत सरकार के NCS Protal (www.ncs.gov.in) पर जाकर खुद से या अवर प्रादेशिक नियोजनालय, दरभंगा में आकर निबंधन करा सकते हैं। उन्होंने कहा कि अभ्यर्थी अपना बायोडाटा, सभी शैक्षणिक प्रमाण पत्र, 05 रंगीन फोटो,आधार कार्ड, पैन कार्ड, बैंक पासबुक एवं अन्य प्रमाण पत्र के साथ जॉब कैंप में भाग ले सकते हैं।
उन्होंने कहा कि जॉब कैंप में भाग लेना पूर्णतः निःशुल्क है। बिहार सरकार राज्य के युवक और युवतियों को विभिन्न क्षेत्रों में रोजगार उपलब्ध कराने के लिए लगातार प्रयत्नशील है।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -