back to top
25 अक्टूबर, 2024

Darbhanga News: देखें VIDEO | शौचालय टैंक का स्लैब टूटने से दो भाइयों समेत तीन लोगों की मौत, देखें VIDEO |

दरभंगा के वार्ड नंबर 3 में शौचालय टैंक का स्लैब टूटने से तीन लोगों की मौत हो गई। संजय राम ने पाइप लगाने के दौरान टैंक में गिरने पर अपने भाई और भतीजे को बचाने का प्रयास किया, जिससे वे भी डूब गए। सभी को DMCH ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हादसे के कारण परिवार में शोक की लहर है, और पुलिस मामले की जांच कर रही है। दरभंगा के वार्ड नंबर 3 में हुए इस भयावह हादसे में शौचालय के टैंक का स्लैब टूटने से संजय राम, उनके भाई सुधीर राम और भतीजे नवल राम की टैंक में गिरने से मौत हो गई। तीनों को बचाने का प्रयास विफल रहा और पुलिस इस दर्दनाक घटना की पूरी जांच कर रही है। परिवार का एकमात्र कमाने वाला सदस्य सुशील राम थे, जिनकी मृत्यु के बाद परिवार पर आर्थिक संकट गहरा गया है।

spot_img
spot_img
spot_img

प्रभास रंजन। Darbhanga News: देखें VIDEO | शौचालय टैंक का स्लैब टूटने से सफाई कर रहे दो भाइयों समेत तीन लोगों की मौत, देखें VIDEO |

मुख्य बिंदु:

  • दरभंगा में बड़ा हादसा: शौचालय टैंक का स्लैब टूटने से तीन लोगों की मौत।
  • मृतक: संजय राम, उनके भाई सुधीर राम और भतीजे नवल राम की हादसे में जान गई।
  • घटना का कारण: पाइप लगाने के दौरान अचानक टैंक का स्लैब टूट गया, जिससे तीनों टैंक में डूब गए।
  • इलाज के दौरान मौत की पुष्टि: सभी को दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल (DMCH) ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।
  • परिवार की स्थिति: परिवार में कोहराम मचा, मृतकों में से एक सुशील राम रिक्शा चलाकर परिवार का भरण-पोषण करते थे। उनकी मौत से परिवार आर्थिक संकट में है।
  • पुलिस जांच: पुलिस घटना की जांच कर रही है, यह जानने का प्रयास हो रहा है कि टैंक में दम घुटने की असल वजह क्या थी।

Darbhanga News: देखें VIDEO | शौचालय टैंक का स्लैब टूटने से सफाई कर रहे दो भाइयों समेत तीन लोगों की मौत, देखें VIDEO | जहां, बड़ा हादसा हुआ है। टैंक में पाइप लगाने के दौरान स्लैब टूटने से हुए हादसे में नवल राम, सुधीर राम और सुशील राम की मौत हो गई है। हादसा, विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 3 का है। हादसे के बाद तीनों को DMCH ले जाया गया। जहां, डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के अनुसार, संजय राम अपने शौचालय के टैंक में पाइप लगा रहे थे। इसी दौरान टैंक का स्लैब टूट गया। अचानक स्लैब टूटने से संजय उसमें डूब गए। संजय को डूबा देख और बचाओ-बचाओ की आवाज सुनते ही संजय के भाई सुधीर राम और भतीजा नवल राम भी संजय को बचाने में डूब गया।

दरभंगा जिले के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 3 में एक दर्दनाक हादसा हुआ, जिसमें शौचालय के टैंक का स्लैब टूटने से तीन लोगों की मौत हो गई। इस दिल दहलाने वाली घटना में जान गंवाने वालों में संजय राम, उनके भाई सुधीर राम और भतीजे नवल राम शामिल हैं।

घटना कैसे हुई?

सूत्रों के अनुसार, संजय राम अपने घर के शौचालय के टैंक में पाइप लगाने का काम कर रहे थे। काम के दौरान अचानक स्लैब कमजोर होकर टूट गया। संजय राम टैंक में गिर गए। संजय को डूबता देख उनके भाई सुधीर और भतीजा नवल तुरंत उन्हें बचाने के लिए टैंक में कूदे, लेकिन टैंक के अंदर घातक गैसों और संकरी जगह की वजह से तीनों की दम घुटने से मौत हो गई।

इलाज के दौरान मौत की पुष्टि

हादसे के बाद आसपास के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए। स्थानीय निवासियों और पुलिस ने मिलकर सभी को दरभंगा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (DMCH) पहुंचाया, लेकिन वहां पहुंचने पर डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। इस दुखद घटना ने पूरे परिवार और मोहल्ले को गहरे सदमे में डाल दिया है।

परिवार की दुर्दशा

परिजनों ने बताया कि सुशील राम, जो कि परिवार का पालन-पोषण करने के लिए रिक्शा चलाते थे, की मौत से परिवार पर आर्थिक संकट का पहाड़ टूट पड़ा है। तीनों की अचानक मृत्यु से परिवार के सभी सदस्य शोक में डूबे हुए हैं। मोहल्ले के लोग भी इस हादसे से स्तब्ध हैं और पूरे इलाके में शोक का माहौल है।

पुलिस जांच और कार्रवाई

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि टैंक के अंदर तीनों की दम घुटने की असल वजह क्या थी। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है और घटना के पीछे की तकनीकी खामियों या लापरवाही की भी जांच की जा रही है।

हादसे के बाद परिवार में कोहराम मच गया। लोगों की भीड़ जुट गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को स्थानीय लोगों की मदद से डीएमसीएच ले गई जहां, संजय राम, नवल और सुधीर की मौत हुई है। परिजनों ने बताया कि सुशील रिक्शा चलाकर अपने परिवार का भरण-पोषण करता था। पुलिस मामले की जांच कर रही है कि आखिर टैंक में दम घुटने से तीनों की मौत कैसे हुई?

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -