back to top
18 अक्टूबर, 2024

Darbhanga News: कमला में तैरती लाश…हत्या के बाद शव को पानी में फेंका

spot_img
spot_img
spot_img

बटाइटल:

कमला बलान नदी में तैरता मिला अज्ञात युवक का शव, हत्या की आशंका

ब हेड:

चौकिया गांव के पास नदी किनारे शव मिलने से इलाके में फैली सनसनी, तीन-चार दिन पहले हत्या की आशंका

क्रासर:

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस, शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेजा

प्वाइंटर:

  • चौकिया गांव के पास कमला बलान नदी में मिला अज्ञात युवक का गला हुआ शव|पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा| तीन-चार दिन पहले हत्या कर शव नदी में फेंके जाने की आशंका। शव से उठती दुर्गंध और पानी में तैरने के कारण पहचान नहीं हो सकी|

Darbhanga News: कमला में तैरती लाश…हत्या के बाद शव को पानी में फेंका। कुशेश्वरस्थान पूर्वी से यह खबर थाना क्षेत्र के चौकीया गांव से है।

जहां, कमला बलान नदी के किनारे गुरुवार को एक अज्ञात युवक की शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव की पहचान नहीं हुई है। शव गला हुआ था। उससे दुर्गंध निकल रही थी।

ग्रामीणों के सूचना पर पहुंचे पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त गांव के निकट नदी किनारे ग्रामीणों ने एक युवक का गला हुआ शव पानी में तैरता हुआ देखा।

यह खबर आग की तरह गांव में फैल गई। देखते ही देखते शव को देखने के लिए वहां ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी। इसी में किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस ने शव को नदी से बाहर निकाल कर लोगों से पहचान कराने का प्रयास किया। लेकिन पहचान नहीं हुई।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया। ऐसा कयास लगाया जाता है कि तीन चार दिन पहले युवक को हत्या कर शव को नदी में ठिकाना लगा दिया। पानी धारा में बहते हुए यहां तक पहुंची है।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -