अप्रैल,29,2024
spot_img

जाले में मां के साथ गेंहू का बोझ लेने गए बालक की शौच के दौरान डूबने से मौत, कोहराम

spot_img
spot_img
spot_img

जाले में मां के साथ गेंहू का बोझ लेने गए बालक की शौच के दौरान डूबने से मौत, कोहराम

जाले, देशज टाइम्स ब्यूरो। लतराहा चौर में बरसात में भींग गए गेंहू की बोझ को समेटने मां के साथ गए दस वर्षीय बच्चे की मौत डूबने से हो गई। वह पानी भरे गढ्ढे में फिसल गया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार, घटना शुक्रवार की है। प्रत्यक्षदर्शियों ने देशज टाइम्स को बताया कि  लतराहा गांव के रामसागर शर्मा की पत्नी पार्वती देवी अपने दस वर्षीय पुत्र कन्हैया कुमार शर्मा को लेकर लतराहा चौर में कटे गेंहूं को बोझा बनाने के लिए गई थी। इसी दौरान कन्हैया शौच करने के लिए  गढ्ढे की ओर से चला गया।

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि शौच के दौरान ही पानी लेते समय उसका पैर पानी भरे से गढ्ढे में फिसल गया, जहां वह गहरे पानी में चला गया। बाद में उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Benipur News | पछुआ वाली आग ले गई बेटी की शादी की खुशियां...दो घरों में 5 लाख कैश, लाखों के सामान भस्म...कैसे होगी अब बिटिया की एक मई की शादी...

थानाध्यक्ष दिलीप कुमार पाठक मौके पर पहुंचे जहां ग्रामीणों के पंचनामा के आधार पर शव को उनके परिजनों को दाह संस्कार के लिए सौप दिया है। वहीं, लॉकडाउन के बीच ऐसे ह्दय विदारक घटना से परिवार में कोहराम मचा है। वहीं, पूरा इलाका शोक में डूबा है।
जाले में मां के साथ गेंहू का बोझ लेने गए बालक की शौच के दौरान डूबने से मौत, कोहरामजाले में मां के साथ गेंहू का बोझ लेने गए बालक की शौच के दौरान डूबने से मौत, कोहराम

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें