मई,2,2024
spot_img

सिंहवाड़ा में 30 बोतल के साथ 2 तस्कर धराए, सिमरी में भट्‌टी ध्वस्त, तीन गिरफ्तार

spot_img
spot_img
spot_img

सिंहवाड़ा, देशज टाइम्स ब्यूरो। सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र के भरवाड़ा से 30 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ तस्कर पिता-पुत्र को गिरफ्तार करते हुए  सिमरी थाना क्षेत्र के अरई से देसी शराब निर्माण की भट्टी ध्वस्त करते हुए पुलिस ने दो सौ लीटर केमिकल युक्त शराब जब्त करते बड़ी कार्रवाई की है।

स्थानीय थाना क्षेत्र के भरवाड़ा पुरानी बाजार में गुरुवार की दोपहर पुलिस ने छापेमारी कर 30 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ तस्कर पिता व पुत्र को गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया, भरवाड़ा में अवैध रूप से अंग्रेजी शराब की बिक्री की जा रही है।

छापेमारी के लिए पहुंची पुलिस को देख तस्कर ने भागने लगे। लेकिन ,सशस्त्र बलों ने तस्कर रामलाल महतो व उसके पुत्र राजकुमार को खदेड़ कर पकड़ लिया। तलाशी के दौरान उसके घर से प्लास्टिक की बोरी में रखा 180 एमएल की 30 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की गई है। थानाध्यक्ष ने देशज टाइम्स को बताया, वह शराब मामले में पूर्व में भी जेल जा चुका है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Singhwara News| तीन दिनों से लापता Armaan की पोखरे से मिली Dead Body, नाना के यहां रहता था मासूम, Karauni से Maheshpatti तक कोहराम

सिमरी थाना क्षेत्र के अरई से सिमरी पुलिस ने देसी शराब निर्माण की भट्टी ध्वस्त करते हुए दो सौ लीटर केमिकल युक्त शराब जब्त करते हुए तीन कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया है।

सिमरी थाना की पुलिस ने अरई बिरदीपूर पंचायत में अलग-अलग स्थानों पर देसी शराब निर्माण की भट्टी को ध्वस्त कर शराब बनाने का उपकरण व विदेशी शराब जब्त किया है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| दरभंगा में मालगाड़ी की तीन बोगी पटरी से उतरी, पांच घंटे सड़क यातायात ठप

मामले को लेकर शराब कारोबारी लखिन्द्र सहनी,विजय सहनी,रौशन सहनी को गिरफ्तार कर उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

छापेमारी के दौरान देशी चुलाई शराब निर्माण के उपयोग में आने वाली,गैस सिलेंडर चुल्हा,बर्तन,पाइप,केमिकल व दो सौ लीटर महुआ मिश्रित जब्त किया है।

थानाध्यक्ष हरिकिशोर यादव ने देशज टाइम्स को बताया, गुप्त सूचना पर दल बल के साथ गुरूवार को अरई गांव में छापामारी की गई। गांव के मलकाना टोला और दुभी टोला पर देसी चुलाई शराब का निर्माण किया जा रहा था। पुलिस जीप को देखकर भाग रहे तीन आरोपी को खदेड़ कर पकड़ा गया है।

यह भी पढ़ें:  Bihar Crime News| Patna News| Siyaram Jewelers से Rs10 lakh की लूट, एक अपराधी को खदेड़कर दबोचा, जमकर पीटा

छापेमारी में प्लास्टिक के गैलन व स्प्राइट की बोतल से चार लीटर देसी शराब बरामद किया है।  वहीं मुजफ्फरपुर जिला के औराई थाना अंतर्गत सगहरी रामपुर के रौशन सहनी अपने ससुराल अरई में रहकर महुआ व केमिकल से मिश्रित शराब बनाकर खुदरा एवं थौक में बिक्री करता है।

एफआईआर दर्ज कर कांड का अनुसंधान सहायक दारोगा ब्रज बिहारी राय को सौंपा गया है।सिंहवाड़ा में 30 बोतल के साथ 2 तस्कर धराए, सिमरी में भट्‌टी ध्वस्त, तीन गिरफ्तार

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें