मई,2,2024
spot_img

बेनीपट्टी के ढंगा में 4 माह पूर्व बनी पीसीसी सड़क 5 फीट नीचे धंसी, ग्रामीणों के तेवर उग्र

spot_img
spot_img
spot_img

बेनीपट्टी, मधुबनी देशज टाइम्स ब्यूरो। प्रखंड के ढंगा गांव में करीब चार माह पूर्व निर्मित पीसीसी सड़क क्षतिग्रस्त हो गई है। हालांकि, ग्रामीणों की शिकायत पर ग्रामीण कार्य विभाग ने तुरंत सड़क के क्षतिग्रस्त भाग को मोटरेबुल कर दिया।

वहीं, ग्रामीणों ने सड़क निर्माण कार्य में अनियमितता बरते जाने के कारण सड़क धंसने का आरोप लगाया हैै। पीसीसी सड़क के अचानक धंस जाने से एक वाहन घंटो तक फंसा रहा। जिसे दूसरे वाहन के सहारे निकाला गया।

जानकारी के अनुसार एनएच 105 से ढंगा गांव जाने वाली पीसीसी सड़क का 80 लाख रूपए की लागत से निर्माण कराया गया था। जिसका उदघाटन फरवरी माह में विधायक ने किया था। निर्माण पूर्ण व उदघाटन का चार माह बीता भी नही सड़क पांच फीट में धंस गया। इसके कारण लोगों को परिचालन में कठिनाइयों का सामना करना पड़ा।

यह भी पढ़ें:  Bihar Weather News| बिहार के अगले 24 घंटे@ पश्चिमी विच्छोभ की मुफ़्त डिलीवरी...बारिश के साथ, आकाश से बरसेंगीं आग

ढंगा के ग्रामीणों ने देशज टाइम्स को बताया, परिचालन के लिए यही एक मात्र मुख्य सड़क है। काफी प्रयास के बाद इस सड़क का निर्माण कराया जा सका। मगर संवेदक की ओर से निर्माण कार्य में बरती गई अनियमितता के कारण यह सड़क कुछ माह बाद ही क्षतिग्रस्त होने लगा है। इस संबंध में पूछे जाने पर ग्रामीण कार्य विभाग के कार्यपालक अभियंता ई. अनिल कुमार ने देशज टाइम्स को बताया, क्षतिग्रस्त भाग का मरम्मत करा दिया गया है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें