मई,3,2024
spot_img

बिरौल में भारी मात्रा में एक दर्जन विदेशी शराब के कार्टन के साथ बाइक बरामद

spot_img
spot_img
spot_img

बिरौल देशज टाइम्स ब्यूरो।  पुलिस के गश्ती दल मे मौजूद पुलिस पदाधिकारी एएसआई अशोक कुमार पासवान ने शराब के एक कारोबारी के साथ भारी मात्रा में शराब बरामद करने में सफलता हासिल की है। साथ ही एक उजाला रंग टीवीएस बाइक भी जब्त किया है।

 

गश्ती दल ने शराब की बरामदगी अफजला पंचायत मे दो अलग अलग जगहों से किया है। हीरो मोटरसाइकिल एजेंसी के निकट एक ठेला पर कोलकाता निर्मित पानी के बोतल के आर मे लगभग एक दर्जन विदेशी शराब का कार्टन लेकर सुरक्षित स्थान पर ले जाने की तैयारी कर रहा था कि पुलिस वाहन को आते देख ठेला छोड़ चालक फरार हो गया।

 

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News में Big Breaking है Kusheshwarsthan से...महादेव मठ गांव जलकर खाक...तगच्छा की ओर लहकी आग

जबकि खेबा पुल घाट के निकट गश्ती कर रहे तीन चौकिदारों ने बाईक पर शराब का कार्टन ले जा रहे घनश्यामपुर थाना क्षेत्र के जिरात निवासी सुरेन्द्र साह का पुत्र गणेश साह को दबोच लिया।गश्ती दल पहुंचने के बाद उसे बाइक और शराब के साथ गिरफ्तार कर थाना ले आई।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Darbhanga Sanskrit University की चाहत..., आप भी बनें संस्कृतानुरागी, दस लोगों को जोड़ें, पढ़ाएं संस्कृत

 

सहायक थानाध्यक्ष किशोर कुणाल झा ने बताया कि पुलिस गश्ती दल ने 16 कार्टन में 375 एमएल का 384 बोतल विदेशी शराब के साथ एक ठेला, टीवीएस बाइक के साथ सुरेन्द्र साह के पुत्र गणेश साह को गिरफ्तार किया गया है।अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के निर्देश पर बाइक मालिक सह राजीव वीडियोग्राफी के संचालक की तलाश करने का निर्देश मिला है। बिरौल में भारी मात्रा में एक दर्जन विदेशी शराब के कार्टन के साथ बाइक बरामद

 

फोटो। शराब के साथ जब्त टीवीएस बाइक।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें