मई,5,2024
spot_img

आजादी के महानायक मां भारती के वीर सपूत सुभाष चंद्र बोस को बिरौल ने किया याद,पुष्पाजंलि

spot_img
spot_img
spot_img

बिरौल देशज टाइम्स ब्यूरो। बिरोल सेंट्रल स्कूल के परिसर में आजाद हिंद फौज के संस्थापक सुभाष चंद्र बोस की पुण्यतिथि मनाई गई। भाजपा नेता मनोज कुमार झा की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते श्री झा ने कहा, आजादी के महानायक मां भारती के वीर सपूत सुभाष चंद्र बोस जी भले ही हम लोगों के साथ नहीं है। उनकी ओर से अंग्रेजों के विरुद्ध लड़ी गई लड़ाई हमेशा स्मरणीय रहेगा। इस अवसर पर उपस्थित लोगों ने सुभाष चंद्र बोस के चित्र पर पुष्प अर्पित कर  श्रद्धांजलि दिया।

 

श्रद्धांजलि सभा में भाजपा बिरौल उत्तरी मंडल अध्यक्ष राजकुमार सहनी,गौड़ाबौराम मंडल महामंत्री घूरन पासवान, युवा मंडल अध्यक्ष चंदन कुमार झा सहित दर्जनों भाजपाई  उपस्थित थे।आजादी के महानायक मां भारती के वीर सपूत सुभाष चंद्र बोस को बिरौल ने किया याद,पुष्पाजंलिफोटो। सुभाष चंद्र बोस के चित्र पर पुष्प अर्पित करते भाजपाई।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें