मई,8,2024
spot_img

मधुबनी के बसैठ में शराब कारोबारियों का आतंक, ठोकर मार पुलिसकर्मी को किया जख्मी, थाना पुलिस सहित अधिकारियों ने घंटोंं नही लिया संज्ञान, चार बोरी शराब व एक बाइक जब्त

spot_img
spot_img
spot_img

मधुबनी। जिले के बेनीपट्टी थाना के बसैठ में शराब माफियाओं ने आतंक मचा दिया। कारोबारियों ने कैंप के हवलदार राजकिशोर ठाकुर को बाइक से ठोकर मार गंभीर रूप से जख्मी कर दिया है। दरअसल कारोबारी एक बाइक पर बोरी में शराब रखकर काफी तेज रफ्तार के साथ त्रिमूहान से बसैठ की ओर आ रहा था, जहां बसैठ कैंप के निकट स्थानीय लोगों की चहलकदमी देख कारोबारी शराब छोड़ फरार हो गया।

सूचना मिलते ही बसैठ कैंप की पुलिस शराब को जब्त कर ली। करीब एक घंटे बाद त्रिमूहान की ओर से फिर बाइक पर बोरी में शराब लेकर कारोबारी बसैठ की ओर आ रहा था, जहां कैंप के निकट पुलिस कर्मी को देख भागने का प्रयास किया। इसी दौरान हवलदार द्वारा कारोबारी को रोकने का प्रयास किया गया, मगर कारोबारी अपने बाइक से पुलिसकर्मी को ठोकर मार भागने लगा और आगे जाकर गिर गया और बाइक तथा शराब को छोड़ भाग निकला। इधर, बाइक की ठोकर से कैंप के होमगार्ड बुरी तरह से जख्मी हो गए है। जिनका इलाज चल रहा है।

दूसरी ओर सूचना मिलने के बाद भी संज्ञान नही लिये जाने पर बेनीपट्टी थाना पुलिस सहित अन्य अधिकारियों के खिलाफ लोगों में आक्रोश व्याप्त है। स्थानीय लोगों ने बताया कि बारंबार सूचना मिलने के बाद भी घंटों तक थाना पुलिस और अन्य अधिकारी संज्ञान नही लिए। जो काफी दुख की बात है। यह रोज का खेला है, जब दो से तीन बजे सुबह में डीकेबीएम सड़क के माध्यम से शराब की खेप पर खेप गुजरती है। मगर सूचना मिलने के बाद भी किसी प्रकार की कार्रवाई नही की जाती है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News: Khajauli की प्रमिला और सीता... मतदान की हसरत रह गई अधूरी...बीएलओ की गलती, लौटी निराश

वहीं इस संबंध में पूछे जाने पर एसडीपीओ ने बताया कि शराब और एक बाइक को जब्त किया गया है। वहीं कारोबारी को भी चिन्हित कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है। मामले की जांच की जा रही है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें