अप्रैल,27,2024
spot_img

Cartoon देशज टाइम्स पर कार्टूनिस्ट राणा दत्ता की खेला होबे….बोलते पार छी ना दीदी

spot_img
spot_img
spot_img

बंगाल चुनाव दीदी के साथ भाजपाइयों की नाक का सवाल बन गया था, बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी थी, मगर फिर खेला हो गया…कार्टूनिस्ट, वरीय पत्रकार राणा दत्ता की त्वरित टिप्पणी के साथ कार्टून

 

इधर, बंगाल विधानसभा चुनाव की मतगणना चल रही है। इस बीच परिणाम के रूझानों के अनुसार राज्य में तृणमूल कांग्रेस की जीत निश्चित लग रही है। रविवार दोपहर तक रूझानों को देखते समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ममता बनर्जी व तृणमूल को बधाई दी। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के जुमलों पर तंज कसा है।
Cartoon देशज टाइम्स पर कार्टूनिस्ट राणा दत्ता की खेला होबे....बोलते पार छी ना दीदी
अखिलेश ने अपने ट्वीट में लिखा, प. बंगाल में भाजपा की नफ़रत की राजनीति को हराने वाली जागरूक जनता, जुझारू ममता बनर्जी व तृणमूल कांग्रेस के समर्पित नेताओं एवं कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई। यह भाजपा कार्यकर्ताओं के एक महिला पर किए गए अपमानजनक कटाक्ष ‘दीदी ओ दीदी’ का जनता का दिया गया मुंहतोड़ जवाब है।

Cartoon देशज टाइम्स पर कार्टूनिस्ट राणा दत्ता की खेला होबे....बोलते पार छी ना दीदी
वही, चुनाव परिणामों पर जश्न मनाने को लेकर चुनाव आयोग ने सख्त निर्देश दिए हैं। इसके बावजूद तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता पार्टी की जीत की संभावना को देखकर मद में चूर हैं।

जब रुझानों से यह बात साफ हो गई कि भारतीय जनता पार्टी पश्चिम बंगाल चुनाव नहीं जीत सकती तो तृणमूल के सैकड़ों कार्यकर्ता झंडा-बैनर के साथ भाजपा के बेस्टिंग्स स्थित कार्यालय के निकट पहुंच गए। वहां पहुंचकर सभी भाजपा के खिलाफ नारेबाजी करने लगे।
इसके बाद उन्हें रोकने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। भाजपा दफ्तर की सुरक्षा के लिए पुलिस ने बैरिकेडिंग की थी, जिसके बाद तृणमूल कार्यकर्ताओं को रोका जा सका है।
चुनाव आयोग ने राज्य के मुख्य सचिव को आदेश दिया है कि ऐसा करने वालों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जाए, लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें