back to top
7 अक्टूबर, 2024

बिहार सरकार का बड़ा फैसला, प्रत्यय अमृत बनाए गए अपर मुख्य सचिव, कई और आईपीएस अधिकारियों का तबादला

spot_img
spot_img
spot_img
टना। सामान्य प्रशासन विभाग की ओर से बुधवार को जारी अधिसूचना के मुताबिक 1991 बैच के भारतीय प्रशासनिक सेवा (भाप्रसे) के अधिकारी प्रत्यय अमृत को अपर मुख्य सचिव के रूप में प्रोन्नति दी गई है। इनके अलावा बिहार सरकार ने आईपीएस अधिकारी का भी तबादला किया है।
गृह विभाग की ओर से जारी अधिसूचना के मुताबिक बिहार सरकार ने बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस बल-3 के कमांडेंट सुशील कुमार को बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस बल-17 का भी एडिशनल चार्ज दिया है।
सरकार ने अपराध अभिलेख ब्यूरो के पुलिस अधीक्षक गौरव मंगला को पटना होमगार्ड के कमांडेंट बनाया है। साथ ही इन्हें सहायक अग्निशमन पदाधिकारी की भी जिम्मेदारी दी गई है।
इसके अलावा 2006 बैच की आईपीएस अफसर एस प्रेमलथा को होमगार्ड की डीआईजी सह महासमादेष्टा की जिम्मेदारी दी गई है। इनके अलावा भोजपुर के एसपी राकेश कुमार दूबे को अश्वारोही विशेष सशस्त्र पुलिस के कमांडेंट का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है।
--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -