मई,17,2024
spot_img

‘प्रधानमंत्री मोदी की हत्या’ के लिए रहो तैयार…अब हुए गिरफ्तार, विवादित बयान में पूर्व मंत्री राजा पटैरिया गिरफ्तार

spot_img
spot_img
spot_img

एमपी पुलिस ने पूर्व मंत्री राजा पटैरिया (Raja Pateria Arrested) को दमोह से गिरफ्तार किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर टिपण्णी करना कांग्रेस के पूर्व मंत्री राजा पटेरिया को भारी पड़ गया। पटेरिया को मध्यप्रदेश के दमोह के हट्टा से गिरफ्तार कर लिया गया। उनकी गिरफ्तारी आज यानी मंगलवार की सुबह 5.30 बजे हुई है।

 

पटैरिया ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित कहते हुए कहा था कि प्रधानमंत्री की हत्या के लिए तैयार रहो। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एमपी में भूचाल आ गया था। इसके बाद बीजेपी नेताओं ने कांग्रेस पर हमला बोल दिया था। साथ ही पटैरिया पर एनएसए लगाने की मांग कर रहे हैं।

 

यह भी पढ़ें:  Bihar News| बिहार के सरकारी स्कूलों में मंगल ही मंगल...अब, Mid Day Meal में मिलेंगी बच्चों को गरमा गरम दूध

इससे पहले मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पत्रकारों को बताया था कि सुबह छह बजे पूर्व मंत्री राजा पटेरिया को गिरफ्तार किया गया। उन्हें पवई कोर्ट में पेश किया जाएगा। जो पूर्व में उनपर धारा लगी थी, उसमें दो और धाराएं 115 व 117 बढ़ाई गई हैं। किसी अपराध को उकसाने के आरोप में धारा 115 लगाई जाती है।

 

पटैरिया के विवादित बयान पर पन्ना में केस दर्ज हुआ था। अब पन्ना पुलिस ने पूर्व मंत्री राजा पटैरिया को दमोह स्थित आवास से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले में पूछताछ कर रही है।

दरअसल, राजा पटेरिया का ‘पीएम मोदी की हत्या’ की टिपण्णी वाला वीडियो सामने आया था, जिसके बाद सियासी गलियारे में हड़कंप मच गया था। सफाई में उन्होंने कहा था कि अगले चुनाव में मोदी को हराओ। उन्होंने ये भी कहा था कि ये फ्लो में हो गया।

यह भी पढ़ें:  Ayodhya Ram Mandir Pran Pratistha | Gau Pratishtha Sankalp | तो क्या...अयोध्या में राम मंदिर की प्रतिष्ठा दोबारा होगी... !

 

आपको बता दें, राजा पटेरिया का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कह रहे हैं कि मोदी चुनाव खत्म कर देगा, मोदी धर्म, जाति, भाषा के आधार पर बांट देगा, दलितों का आदिवासियों का और अल्पसंख्यकों का जीवन खतरे में है, यदि संविधान को बचाना है तो मोदी की हत्या करने के लिए तैयार रहो।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| बिहार के सरकारी स्कूलों में मंगल ही मंगल...अब, Mid Day Meal में मिलेंगी बच्चों को गरमा गरम दूध

 

वीडियो सामने आने के बाद राजा पटेरिया ने कहा कि मेरे कहने का मतलब ये था कि अगले चुनाव में बीजेपी को हराने है। उन्होंने कहा, यह फ्लो में हुआ, लेकिन जिस व्यक्ति ने ये वीडियो रिकॉर्ड किया, उसने बस यही हिस्सा उठाया है। राजा ने कहा कि ये वीडियो एडिट किया गया है। मेरा वो मतलब नहीं था।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें