back to top
7 अक्टूबर, 2024

निगरानी के हत्थे चढ़ा एक और घूसखोर अधिकारी, कार्यालय में ही ले रहा था 35 हजार रिश्वत

spot_img
spot_img
spot_img

एक और रिश्वतखोर पूर्णिया में धराया है। निगरानी विभाग ने घूस लेते राजस्व कर्मचारी को दबोचा है। इसके बाद उसकी गिरफ्तारी हो गई है।

निगरानी के हत्थे चढ़ा एक और घूसखोर अधिकारी, कार्यालय में ही ले रहा था 35 हजार रिश्वत
निगरानी के हत्थे चढ़ा एक और घूसखोर अधिकारी, कार्यालय में ही ले रहा था 35 हजार रिश्वत

दर्ज हुए शिकायत पर निगरानी टीम जब जांच में जुटी तो यह सारी बातें सत्य पाई गई। फिर टीम एक्शन में आ गई। जिसके बाद अनुसंधानकर्त्ता जीतेश पांडे (पुलिस उपाधीक्षक) के नेतृत्व में एक धावादल का गठन किया गया। इसकी ओर से कार्रवाई करते हुए अवधेश कुमार गुप्ता को गिरफ्तार किया गया।

 

राजस्व कर्मचारी अवधेश गुप्ता को पंचायत राज भवन परोरा के कार्यालय से ही 35 हजार रुपए रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है।जानकारी के अनुसार, बुधवार को पूर्णिया में निगरानी की टीम ने कृत्यानंद नगर प्रखंड के परौरा पंचायत के राजस्व कर्मचारी अवधेश कुमार गुप्ता को 35000 रुपया घूस लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। मोटेशन के नाम पर राजस्व अधिकारी ने 35 हज़ार रुपए घुस मांगे थे। पढ़िए पूरी खबर

मामले की जानकारी देते हुए निगरानी के डीएसपी जीतेश पांडे ने बताया कि के नगर निवासी मोहम्मद मुख्तार आलम ने निगरानी से शिकायत की थी कि अपने जमीन का म्यूटेशन के लिए ₹35000 राजस्व कर्मचारी द्वारा घुष मांगा गया है । शिकायत मिलने के बाद पटना निगरानी थाना कांड संख्या 00/2023 दर्ज किया गया ।
दर्ज मामले का सत्यापन करने के बाद निगरानी की टीम ने जाल बिछा कर घुस लेते रंगे हाथ अवधेश कुमार गुप्ता को हल्का ऑफिस से गिरफ्तार किया ।

निगरानी के धाबादल में पुलिस उपाधीक्षक सह अनुसंधानकर्त्ता सह धावादल प्रभारी जितेश पांडे की अगुवाई में दर्जन भर निगरानी टीम के सदस्य शामिल रहे।

जानकारी के अनुसार, पूर्णिया जिले के कृत्यानंद नगर अंचल कार्यालय में कार्यरत राजस्व कर्मचारी अवधेश कुमार गुप्ता को घूस लेते रंगे हाथों दबोचा है। निगरानी विभाग ने इस कर्मचारी को 35 हजार रुपए घूस लेते गिरफ्तार किया। बताया जा रहा है कि अवधेश कुमार गुप्ता ने जमीन का दाखिल-खारिज करने के लिए मो. मुख्तार आलम के 35 हजार रुपए घुस की मांग की थी। जिसके बाद अवधेश गुप्ता के खिलाफ शिकायतकर्ता ने निगरानी विभाग के पास शिकायत दर्ज की थी। यह परिवादी पूर्णिया के बेगमपुर गांव का रहने वाला बताया जा रहा है।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -