अप्रैल,30,2024
spot_img

छपरा में पानी के लिए फूटा गुस्सा, ग्रामीणों का बवाल, बीडीओ कार्यालय में जमकर तोड़फोड़, जाम

spot_img
spot_img
spot_img
छपरा, देशज टाइम्स। सारण जिले के नगरा प्रखंड की अफौर पंचायत के अफौर गांव में बिजली – पानी के संकट के कारण लोगों में हाहाकार मचा हुआ है। इस वजह से आक्रोशित ग्रामीणों ने शनिवार को सुबह 7 बजे से 9 बजे तक सड़क पर जबरदस्त प्रदर्शन किया और छपरा – मशरक एसएच 90 को दो घंटे तक जाम रखा। इस वजह से आवागमन बाधित रहा।
आक्रोशित ग्रामीणों ने बीडीओ कार्यालय को भी निशाना बनाया और कार्यालय के फर्नीचर को तोड़ डाले । इसके बाद लोगों ने  बांस – बल्ला से सड़क घेर कर दो घंटे तक जाम कर दिया, जिससे दोनों तरफ सड़क पर वाहनों की लंबी कतारें लग गई । किसी भी वाहनों को ग्रामीणों ने नहीं जाने दिया। सड़क जाम की सूचना पाकर बीडीओ श्रीनिवास वहां पहुंचे और सड़क जाम कर हंगामा कर रहे लोगों को समझाया। उन्होंने बिजली विभाग के अधिकारी से बात कर लो वोल्टेज की समस्या का समाधान शीघ्र कराने का आश्वासन दिया और पेयजल की आपूर्ति शुरू करायी जिसके बाद ग्रामीणों ने जाम हटाया।
ग्रामीणों के अनुसार अफौर पोखड़ा के समीप पीएचइडी ने तीन करोड़ 86 लाख 25 हजार की लागत से लगभग एक साल पहले पानी टंकी का निर्माण कराया । इस पानी टंकी से लगभग आधा दर्जन वार्डो में पानी सप्लाई की जानी है, लेकिन बिजली के लो वोल्टेज होने के कारण एक सप्ताह से पेयजल की आपूर्ति नहीं हो रही है । ग्रामीणों ने कई बार इसकी शिकायत संबंधित अधिकारियों से की, लेकिन स्थिति जस की तस बनी हुई है।छपरा में पानी के लिए फूटा गुस्सा, ग्रामीणों का बवाल, बीडीओ कार्यालय में जमकर तोड़फोड़, जाम

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें