मई,2,2024
spot_img

ममता बनर्जी के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग, आर्मी एयरबेस पर उतारना पड़ा हेलीकॉप्टर, हुईं चोटिल

spot_img
spot_img
spot_img

पश्चिम बंगाल से आ रही है, जहां मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के हेलीकॉप्टर खराब मौसम में फंस गया। जिस कारण हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी जलपाईगुड़ी में एक आम सभा को संबोधित करने के बाद बागडोगरा जा रही थी। भी मौसम खराब हो गया काफी तेज बारिश भी होने लगी।

इस कारण विजिबिलिटी काफी कम हो गई । इसके बाद हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग करने का फैसला लिया गया। ममता बनर्जी के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग सालूगड़ा में आर्मी एयरबेस पर की गई।

आर्मी एयरबेस पर हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। दरअसल ममता बनर्जी इन दिनों पश्चिम बंगाल में होने वाले पंचायत चुनाव को लेकर प्रचार-प्रसार में लगी हुई हैं। वो एक सभा को संबोधित करने ही जा रही थी इसी दौरान उनके हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी।

सिलीगुड़ी के सालुगाड़ा के निकट सेवक मिलिट्री स्टेशन के एयरबेस पर उनके हेलीकाप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई।

उस दौरान जल्दबाजी में उतरने के क्रम में मुख्यमंत्री के पांव व कमर में चोट पहुंची। उन्हें चोट पहुंचने की सूचना पा कर, यहां दार्जिलिंग राजभवन में ठहरे पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सीवी आनंद बोस ने मुख्यमंत्री को फोन कर उनका हालचाल भी लिया।

इस दिन सेवक मिलिट्री स्टेशन के एयरबेस पर हेलीकाप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग के बाद चोटिल मुख्यमंत्री कार द्वारा सड़क मार्ग से बागडोगरा एयरपोर्ट गईं। वहां कुछ देर प्रतीक्षा करने के बाद उनकी चार्टर्ड फ्लाइट ने 03:40 बजे राजधानी कोलकाता के लिए उड़ान भरी। कोलकाता पहुंचने के बाद वहां एसएसकेएम अस्पताल में मुख्यमंत्री ने अपना उपचार कराया।

पिछले काफी दिनों से ममता बनर्जी दिनों के काफी चर्चा में है। 23 जून को पटना में हुई विपक्षी दलों की बैठक में भी शामिल हुई थी। जहां उन्होंने विपक्षी दलों को एकजुट कर भाजपा को हराने का दावा किया था।

पटना से लौटने के बाद वो लगातार पश्चिम बंगाल पंचायत चुनाव के लिए प्रचार-प्रसार में व्यस्त हैं। एक जन सभा से लौटते समय ही उनके हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें