मई,11,2024
spot_img

बस स्टैंड में घुसकर अपराधियों ने दो युवकों को मारी गोली, ऑन द स्पॉट दोनों की मौत

spot_img
spot_img
spot_img

मुंगेर से बड़ी खबर है जहां दो युवकों को बस स्टैंड में घुसकर अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। यह वारदा जिले के बरियारपुर में हुआ है।

हद यह जहां जिस बस स्टैंड पर दोनों युवकों कचहरी टोला कल्याण टोला निवासी शिवदानी मंडल के पुत्र पंकज कुमार और गांधीपुर निवासी दिलीप सिंह के पुत्र रंजन सिंह की हत्या की गई है वह थाना से मात्र एक सौ मीटर की दूरी पर स्थित है।

जानकारी के अनुसार, बस स्टैंड कार्यालय में घुसकर अपराधियों ने दोनों को गोली मार दी। इसके बाद दोनों की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस मामले में आपसी रंजिश मानकर तहकीकात में जुट गई है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Bhagalpur Accident News| तेज रफ्तार कार की अलहे सुबह हाइवा से टक्कर, तीन दोस्तों की दर्दनाक मौत

जानकारी के अनुसार पंकज कुमार को फोन करके बस स्टैंड बुलाया गया था। पंकज कुमार रंजन सिंह के साथ बस स्टैंड पर पहुंचा। इसके बाद बरियारपुर बाजार तीन बटिया चौक की

ओर से दो बाइक पर छह युवक सवार होकर आए और दोनों युवक को गोली मारते हुए पुन: बाजार की ओर भाग गए। पहले गोली पंकज कुमार को मारी गई।

इसके बाद रंजन सिंह अपनी जान बचाकर भागने लगा। इसी दौरान रंजन कुमार को भी गोली मार दी गई। इसके बाद रंजन सिंह घायल हो गया।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Laukahi News| "सत्यवान..." को बचाने में गईं सावित्री की जान, बिजली खंभे से नाचीं मौत...पति आया चपेट में, करंट से पत्नी मरीं

इलाज के क्रम में इसकी मौत हो गई। गोलीबारी की घटना के बाद पुरे बरियारपुर में भगदड़ मच गयी। लोग इधर-उधर भागने लगे। गोलीबारी की सूचना पर बरियारपुर थानाध्यक्ष अमरेन्द्र कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। हालांकि तबतक सभी अपराधी फरार हो चुके थे।

बाद में मुंगेर एसपी जे जला रेड्डी ने घटनास्थल का मुआयना किया और कर्मियों को जरूरी निर्देश दिए। बस स्टैंड स्थित एक दुकान में लगे सीसीटीवी को पुलिस ने जब्त किया है। आसपास के करीब चार लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News|Katihar Crime News| पेट्रोल पंप मालिक को घेरा, रॉड से पीटा, डेढ़ लाख कैश लूटकर अपराधी फरार

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बरियारपुर बस स्टैंड परिसर में अचानक गोली चलने लगी। जब तक कुछ लोग कुछ समझ पाते तब तक दोनों की स्पॉट पर ही डेथ हो चुकी थी।

मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई। पुलिस की जांच के बाद के ही घटना का खुलासा हो सकेगा। फिलहाल, घटना के कारणों का कारण का खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें