मई,10,2024
spot_img

कलयुगी बेटे ने उतारा दबिया से पिता को मौत के घाट, पहले हुआ फरार, फिर मुखिया के सामने किया सरेंडर

spot_img
spot_img
spot_img

सुपौल से बड़ी खबर है जहां छातापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत राजेश्वरी ओपी की ग्वालपाड़ा पंचायत के वार्ड नं-4 में एक कलयुगी बेटे अजय मेहता ने अपने पिता वशिष्ठ मेहता की निर्मम हत्या कर दी। इतना ही नहीं हत्या करने के बाद मुखिया के पास सरेंडर भी कर दिया।

बताया जाता है कि अजय ने उस वक्त अपने पिता वशिष्ठ की हत्या कर दी जब वह सुबह  पड़ोस से दूध लेकर घर लौट रहे थे। रास्ते में ही घेरकर बेटे अजय मेहता ने पिता पर दबिया से हमला कर उनकी हत्या कर दी।

परिजनों के अनुसार, वशिष्ठ मेहता ने हाल ही में कुछ जमीन बेची थी। तब से रुपयों को लेकर बेटे अजय मेहता से उनकी अनबन हो रही थी।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Khajauli News| खजौली में आग की तबाही, 5 लाख की संपत्ति खाक

उनका बेटे अजय अपनी बेटी की शादी के लिए रुपये मांग रहा था। इस वारदात के बाद पहले तो अजय वहां से फरार हो गया। बाद में आकर मुखिया के पास सरेंडर कर दिया।

वारदात के बाद परिवार में हड़कंप मचा हुआ है,वहीं मृतक की बेटी एवं परिवार के अन्य सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है। हत्या की यह वारदात जिले के राजेश्वरी ओपी क्षेत्र के ग्वालपाड़ा वार्ड 8 बौंचाहा चौक के समीप की है।

यह भी पढ़ें:  Bihar Politics| Controversy | अब Lalan Singh लपेटे में, JDU MLA Gopal Mandal ने कहा, अनंत सिंह अलबल बकता है, कोई बर्दाश्त करेगा

घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई वहीं पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। घटना के बारे में परिजनों ने बताया कि मृतक वशिष्ठ मेहता गांव में ही पड़ोस से

दूध लेकर घर लौट रहे थे तभी रास्ते में उसका पुत्र अजय मेहता उसे घेर लिया और धारदार हथियार दबिया से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया।

अजय मेहता ने बेरहमी से अपने पिता पर कई प्रहार किया जिससे वशिष्ठ मेहता की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Bihar Repolling News| Bihar में होगा Repoll, दो Polling Booths पर पुनर्मतदान, Election Commission का कड़ा एक्शन

वशिष्ट मेहता ने हाल के दिनों में जमीन बेचा था जिसको लेकर उसके पुत्र अजय मेहता अपना हिस्सा मांग रहा था और दोनो में तनातनी चल रही थी। इसी बीच अजय ने एक बड़ी घटना को अंजाम देते हुए अपने पिता की निर्मम हत्या कर दी।

मौके पर राजेश्वरी ओपी की पुलिस पहुंची जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की जांच में जुट गई। गांव के लोगों और परिजनों से पूछताछ की।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें