मई,5,2024
spot_img

Darbhanga और Muzaffarpur दो जिलों की पुलिस के लिए सिरदर्द शराब तस्कर धराया…लंबे समय से पुलिस को थी तलाश

spot_img
spot_img
spot_img

दीपक कुमार, गायघाट, देशज टाइम्स। एसएसपी राकेश कुमार के दिशा निर्देश पर लगातार शराब के विरुद्ध छापेमारी अभियान चलाकर कारवाई की जा रही है। इस दौरान गायघाट पुलिस को एक बार फिर बड़ी सफलता मिली है।

 

लगभग वर्षो से फरार चल रहे मुख्य शराब कारोबारी को पुलिस ने सतनाम पेट्रोल पंप के समीप गिरफ्तार कर लिया हैं। लगभग घंटों पूछताछ के बाद कारवाई की जा रही है। एसआई मोनू कुमार के नेतृत्व में गठित टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर कारवाई करते हुए धर दबोचा हैं।

 

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Jhanjharpur News| राम चौक पर ट्रांसफार्मर की धधकी आग, अगल-बगल की 10 दुकानें राख

उसकी पहचान शिवदाहा निवासी मुसाई साह के पुत्र राजेन्द्र साह के रूप में हुई हैं। थानेदार अजय कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि ये शराब के बड़े धंधेबाज मे से एक हैं। आए दिन पुलिस के लिए इसकी गिरफ्तार चुनौती बनी हुई थीं। जिले के उतपाद विभाग से लेकर गायघाट पुलिस लगभग दर्जनो बार इसके ठिकानो पर छापेमारी की थी लेकिन उस वक्त सफलता हाथ नहीं लगी थीं।

यह भी पढ़ें:  Railway News| Bihar News| विशेष किराए पर चलेंगी Summer Special Trains... यात्रियों कृपया ध्यान दें,Darbhanga, Madhubani, Samastipur के लिए चलेंगी स्पेशल ट्रेन, Sleeper Class और General Second Coach के साथ

 

जानकारी के अनुसार पुलिस के लिए यह गिरफ्तारी बड़ी सफलता है।पुलिस के अनुसार इसके विरुद्ध शराब के कई मामले दर्ज हैं। जिसमें वह फरार चल रहे थें।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें