मई,11,2024
spot_img

यूपी के 25 हजार का इनामी गैंगस्टर बिहार से धराया, जून 2019 से खोज रही थी पुलिस…

spot_img
spot_img
spot_img

यूपी और बिहार से जुड़ी एक खबर मुंगरे से आ रही है। दरअसल, 25 हजार का इनामी सुनील कुमार शाह बिहार के मुंगेर से गिरफ्तार हुआ है। वह मुंगेर अपने घर में आकर छुप गया था। वह 2019 से गैंगस्टर मुकदमे में वांछित था। नोएडा पुलिस को इसकी अर्से से तलाश थी। पढ़िए पूरी खबर

जानकारी के अनुसार, नोएडा की थाना सेक्टर-39 पुलिस ने गैंगस्टर मुकदमे में वांछित अपराधी को गिरफ्तार किया है। बदमाश 2019 से थाना सेक्टर-39 से वांछित चल रहा था। पुलिस ने इस पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था। पुलिस को काफी लंबे समय ये इसकी तलाश थी।

 

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Khutauna News| बजा वारंटी के घर ढ़ोल-नगाड़े...हाजिर हो..., 

एडीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि पुलिस की कई टीमें लगातार इसको गिरफ्तार करने के लिए दबिश दे रही थी। मुखबीर से सूचना मिली कि बदमाश अपने पैतृक निवास बिहार में छिपा हुआ है।

 

ऐसे में पुलिस की एक टीम बिहार के मुंगेर भेजी गई। वहां से अपराधी सुनील कुमार शाह निवासी जिला मुंगेर बिहार को उसके घर से गिरफ्तार किया गया। इसके ऊपर थाना सेक्टर-39 में चार, फेज-2 में एक और एक्सप्रेस वे थाने में एक मुकदमा दर्ज है।

 

यह भी पढ़ें:  Bihar News|Katihar Crime News| पेट्रोल पंप मालिक को घेरा, रॉड से पीटा, डेढ़ लाख कैश लूटकर अपराधी फरार

उन्होंने बताया कि सुनील को न्यायालय एसीजेएम-4, मुंगेर, बिहार के सामने पेश कर ट्रांजिट रिमांड तैयार कराकर थाना सेक्टर-39 नोएडा लेकर आया गया है। ये जून 2019 से वांछित चल रहा था। बताया गया कि इसी के चलते इस पर 25 हजार का इनाम घोषित था। यहां लाकर इससे पूछताछ की जा रही है। इसके बाद न्यायालय में पेश कर जेल भेजा जाएगा।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Khagaria News|अधेड़ के दरिंदे...Video Shoot, हथियार के बल पर मुंह में कपड़ा ठूंसा, बारी-बारी रात भर किशोरी को 6 लोगों ने बनाया हवस का शिकार, Gang Rape

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें