मई,3,2024
spot_img

Retired DG दिनेश शर्मा ने खुद को गोली से उड़ाया, सुसाइड नोट में लिख दी बड़ी बात

spot_img
spot_img
spot_img

लखनऊ में मंगलवार सुबह रिटायर्ड डीजी दिनेश शर्मा ने खुद को लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली से उड़ा लिया। उन्होंने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली मारकर की आत्महत्या कर ली। पुलिस को मौके से सुसाइड नोट मिला है, जिसकी जांच की जा रही है।

जानकारी के अनुसार उन्होंने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मारी है। पुलिस को मौके से सुसाइड नोट भी मिला है। पुलिस ने सुसाइड नोट कब्जे में लिया है और मामले की छानबीन में जुटी है।

गोमती नगर थाना क्षेत्र स्थित विशाल खंड-2 में अंबेडकर पार्क से कुछ दूरी पर स्थित निजी आवास में उत्तर प्रदेश पुलिस सेवा से डीजी पद से रिटायर्ड दिनेश शर्मा ने लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Bisfi News| Gas Cylinder Blast में बच्ची की जिंदा मौत, घर खाक, कई लोग झुलसे, विरोध में अग्निशमक वाहन में तोड़फोड़

मौके पर पुलिस ने सुसाइड नोट बरामद किया है। जिसमें दिनेश शर्मा ने लिखा है कि वह अब जीना नहीं चाहते। उनकी मौत के लिए कोई जिम्मेदार नहीं है।

घटना गोमती नगर के विशाल खंड दो की ये घटना है। मंगलवार सुबह दिनेश शर्मा के कमरे से अचानक गोली चलने की आवाज आई। परिजन उनके कमरे में पहुंचे, तो उन्हें खून से लथपथ पाया। आननफानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News|Harlakhi News| भारतीय और नेपाली मुद्रा के साथ India-Nepal Border Post Pipraun पर संदिग्ध धराया

और पुलिस को इसकी सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट बरामद किया है। हालांकि आत्महत्या की वजहों का अभी खुलासा नहीं हो पाया है।

माना जा रहा है कि पारिवारिक कारण या कोई बीमारी इसकी वजह हो सकती है। पुलिस का कहना है कि वो परिवार वालों से पूरी बात करने के बाद ही आगे आत्महत्या की वजहों का खुलासा करेगी।

सुबह दिनेश शर्मा के कमरे से अचानक गोली चलने की आवाज सामने आई। गोली की आवाज सुनते ही जब परिजन उनके कमरे में पहुंचे, तो उन्हें खून से लथपथ पाया।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Bisfi News| Gas Cylinder Blast में बच्ची की जिंदा मौत, घर खाक, कई लोग झुलसे, विरोध में अग्निशमक वाहन में तोड़फोड़

वहीं आनन-फानन में परिजनों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। साथ ही इस घटना को सूचना परिजन ने पुलिस को भी दी।

डीसीपी उत्तरी एसएम कासिम ने बताया कि पूर्व आईपीएस दिनेश शर्मा (72) 12 वर्ष पूर्व ही डीजी पद से सेवानिवृत्त हुए थे। परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार वे पिछले कई दिनों से डिप्रेशन से ग्रसित थे। उनका डिप्रेशन का इलाज भी चल रहा था।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें