मई,3,2024
spot_img

युवक ने जब मंत्री जी को दिलाई याद…आप वायदे भी भूल गए… तो समर्थकों को आया गुस्सा.. जमकर कर दी युवक की कुटाई

spot_img
spot_img
spot_img

बक्सर में केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गयी। वहीं, नारेबाजी कर रहे युवक को समर्थकों ने जमकर पीट दिया। बताया जा रहा है कि उस दौरान बीजेपी जिला कार्यसमिति की बैठक चल रही थी। इसी दौरान एक युवक अचानक आया और मुर्दाबाद के नारे लगाने लगा।

वैसे, बक्सर में केंद्रीय मंत्री अश्वनी चौबे का विरोध कोई नई बात नहीं है। इससे पहले भी बारह जनवरी को उन्हें विरोध का सामना करना पड़ा था जब गुस्साए किसानों ने मंत्री के काफिल पर पथराव कर दिया था।

दरअसल, अश्विनी चौबे बक्सर से सांसद हैं और अश्विनी चौबे 86 दिनों से ज्यादा से धरने पर बैठे किसानों की समस्या सुनने बक्सर के बनारपुर पहुंचे थे। लेकिन उन्हें किसानों की नाराजगी झेलनी पड़ी। उनके काफिले पर गुस्साए लोगों ने पथराव कर दिया। अब आज का ताजा मामला क्या है, पढ़िए पूरी खबर

जिला कार्यसमिति की बैठक गुरुवार को आयोजित की गई। जिसमें केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के खिलाफ जमकर नारेबाजी हुई। बैठक के दौरान युवक मुर्दाबाद के नारे लगाने लगा। इस दौरान बीजेपी की बैठक में अफरा-तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गयी।

बाद में हंगामा कर रहे युवा को सांसद के समर्थकों ने रोकने की कोशिश तब बात नोक झोंक तक आ गई। बाद में उसे लप्पड़ थप्पड़ और मारपीट करते हुए कार्यक्रम स्थल से बाहर भगा दिया। युवक के विरोध और हंगामे का वीडियो किसी ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया और उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया, जो खूब वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| लॉकडाउन में 11 साल की बच्ची से दुष्कर्म का दरिंदा...May 8 को आएगा Verdict

इस दौरान बीजेपी की बैठक में अफरा-तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गयी। अपने नेता अश्विनी चौबे के खिलाफ नारेबाजी होता देख मंत्रीजी के समर्थक आग-बबूला हो उठे। मंत्री के समर्थकों ने युवक को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी।

अश्विनी चौबे के समर्थकों ने युवक को धक्के मारकर बाहर निकाल दिया। युवक के विरोध और हंगामे का वीडियो किसी ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया है जो खूब वायरल हो रहा है।

वही अश्विनी चौबे के खिलाफ नारेबाजी करने वाले युवक का कहना था कि हम लोगों ने उन्हें सांसद बनाया। अश्विनी चौबे 9 साल में एक भी दिन उनका हाल-चाल जाने नहीं आए। इलाके में लोग कैसे हैं लोगों की क्या समस्या है यह जानना भी उन्होंने मुनासिब नहीं समझा।

यह भी पढ़ें:  Bihar Land News| बिहार में सबसे बड़ा फैसला, जमीन की दाखिल-खारिज में देरी करने वाले अधिकारी सीधे नपेंगे, Letter To All DM

युवक का आरोप है कि क्या वो हमारे लिए एक दिन का समय नहीं निकाल सकते हैं? केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के खिलाफ नारेबाजी करने वाले शख्स की पहचान बक्सर के बरका राजपुर निवासी कमल नयन पांडेय के रूप में हुई है।

अश्विनी चौबे के खिलाफ नारेबाजी करने वाले बीजेपी कार्यकर्ता ने कहा कि वह बीजेपी के सच्चे और कर्मठ सिपाही हैं। बक्सर सांसद 9 साल में कभी भी इलाके में नहीं गए। पार्टी की बैठक में विरोध करना गलत नहीं। वहीं बैठक में प्रदेश बीजेपी से पर्यवेक्षक के रूप में आये पूर्व विधायक मिथिलेश तिवारी ने कहा कि सभी कार्यकर्ताओं की बात सुनी जाएगी।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News|Kusheshwarsthan News| राख की ढ़ेर में जमींदोज महादेव मठ गांव...300 घर राख...पहली सी सूरत हो गई बीती बात

संसदीय सीट बक्सर में कुछ लोग नाराज हैं, उन्हें चुनाव से पहले सब ठीक कर इस सीट पर बीजेपी की जीत सुनिश्चित की जाएगी। वहीं इस मामले पर केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने कुछ भी बात करने से इनकार कर दिया।

वहीं, कमल नयन का आरोप है कि अश्विनी चौबे जब से केंद्रीय मंत्री बने तब से एक बार भी यहां की जनता से मिलने नहीं आए हैं। जबकि यहां की जनता ने उन्हें जिताया और सांसद बनाकर दिल्ली भेजा। सांसद बनने ही वे जनता से किये गये वायदे भी भूल गये।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें