back to top
20 सितम्बर, 2024

तालीम के नाम पर नाबालिग से हवस, पेट दर्द की शिकायत पर जब पहुंची अस्पताल…निकला एक माह का मृत बच्चा

spot_img
spot_img
spot_img

सहरसा से एक बड़ी खबर आ रही है जहां जिले के एक स्कूल में गुरु-शिष्य परंपरा पर दैहिक लाज शर्म ने ऐसा खेल खेला कि शिक्षक ने नाबालिग को गर्भवती कर दिया।

इतना ही नहीं नाबालिक के पेट में एक माह का बच्चा भी मर गया। वह जिंदगी हारने जा रही है। डॉक्टर उसे बचाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं जहां मदरसा में दुष्कर्म और शारीरिक शोषण की वारदात से हर कोई सन्न है। पढ़िए पूरी खबर

मदरसा के शिक्षक ने नाबालिक के साथ दो माह से शारीरिक संबंध बनाते हुए उसे गर्भवती कर दिया। जो जानकारी है उसके मुताबिक, बच्ची एक माह की गर्भवती हो गई। परिजनों को पता चला। सभी उसे डॉक्टर के पास ले गए जहां सर्जरी कर एक माह का मृत बच्चा बाहर निकाला गया है।

जानकारी के अनुसार, सहरसा के एक मदरसा में नाबालिक के साथ शिक्षक ने गंदा खेल खेला। शारीरिक संबंध बनाया। इससे बच्ची एक माह की गर्भवती हो गई। मामला जिले के सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत बस्ती वार्ड नं 26 का है, जहां एक  मुस्लिम समुदाय के मदरसे में एक मौलवी ने नाबालिक के साथ दो महीनें तक शारीरिक संबंध बनाया।

इससे बच्ची गर्भवती हो गई। मामले का पर्दाफाश उस वक्त हुआ जब बच्ची को पेट में दर्द की शिकायत लेकर परिजन आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डाक्टरों ने बताया कि बच्ची के गर्व मे एक माह का मृत बच्चा है।

फिर डॉक्टरों ने सर्जरी कर बच्ची की जान तो बचा लिया लेकिन उसकी हालात अब भी नाजुक है। मामले में आरोपी की गिरफ्तारी तो हो चुकी है, लेकिन परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

कारण, अब परिजनों को केस उठाने की धमकी और मामले को रफा दफा करने के लिए पैसे की लालच दी जा रही है।

वहीं महिला संगठन की प्रदेश अध्यक्ष रूही सिंह ने बताया कि शांति निकेतन संस्थान का मामला थमा नहीं कि दूसरा मामला समाज के सामने है। यह खतनरनाक भी है और सहरसा में स्कूल संस्थान हो या मदरसा यहां बच्चे सुरक्षित नहीं हैं।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -