अप्रैल,28,2024
spot_img

ट्रांसपोर्टर पिता-पुत्र को अपराधियों ने गोलियों से भूना, पिता की मौत, बेटे की हालत नाजुक

spot_img
spot_img
spot_img
मुंगेर शहर के आईटीसी फैक्टरी वासुदेवपुर केमखा मोड़ के समीप हथियारबंद अपराधियों ने ट्रांसपोर्टर रामचंद्र यादव की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं उसके पुत्र राहुल कुमार को भी अपराधियों ने गोली मार दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया, उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां से हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ के साथ ही कई थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Jhanjharpur News | बहन की बिदाग़री में भाई की कुचलकर मौत...बहन कार में, पीछे बाइक पर था भाई, वाहन ने कुचला...,आंसू कहां थमने वाली...

जानकारी के अनुसार,रामचंद्र जय मां चंडी नाम से ट्रांसपोर्ट चलाते थे।घटना के पीछे वर्चस्व और भूमि विवाद बताया है। अब तक इस मामले में केस दर्ज नहीं किया गया है। पुलिस ने घटनास्थल से छह से सात चक्र खोखा बरामद किया है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी का फुटेज पुलिस खंगाल रही है।

घटना के बाद परिवार के सदस्य और मोहल्ले के लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। पुलिस ने किसी तरह शांत कराया। परिवार वालों ने बताया कि तीन दिन पहले भी बदमाशों ने रामचंद्र यादव को धमकी दी थी। इस मामले वासुदेवपुर थाना में आवेदन भी दिया गया था।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| School Timing News| सरकारी और निजी स्कूलों का बदला टाइमिंग...अब इतने बजे होगी छुट्‌टी..यह रखनी होगी तैयारी

जानकारी के अनुसार, पिता-पुत्र वासुदेवपुर थाना के केमखा स्थित हनुमान मंदिर के पास स्थित घर के बाहर बैठे हुए थे। इस बीच चार बाइक पर आठ लोग पहुंचे और दोनों पर ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी। इस घटना में एक गोली ट्रांसपोर्टर के सिर में लग गई। पुत्र राहुल के पीठ में एक गोली लगी।

ट्रांसपोर्टर के अलावा सूद पर पैसा देने का भी धंधा करते थे, इस कारण कई लोगों से उसकी रंजिश थी। मुंगेर सदर के पुलिस उपाधीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। उन्होंने दावा किया है कि अपराधियों की पहचान कर ली गई है, जो घटना के बाद से फरार हैं। पुलिस सभी कोणों से जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Begusarai News| BJP नेता के बेटे का खौफनाक मर्डर..| पहले अगवा किया, हाथ-पैर बांधा, जमकर पीटा, तेजाब पिलाई...फिर तेजाब से नहलाकर जला दिया

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें