मई,3,2024
spot_img

Robbery in bank | दिनदहाड़ Axis Bank से 90 लाख की लूट, बैंक के भीतर फायरिंग, ग्राहकों से भी लूट

spot_img
spot_img
spot_img

अररिया में दिनदहाड़ बैंक लूट की बड़ी वारदात हुई है। यहां करीब छह की संख्या में आए बदमाशों ने लूट की वारदात को आराम से अंजाम दिया है। शहर के ठीक व्यस्तम एडीबी चौक पर यह एक्सिस बैंक की शाखा है जहां से अपराधियों ने 90 लाख रुपए की लूट करते आराम से खिसक लिए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Robbery in bank | वारदात करीबन साढ़े ग्यारह बजे की

घटना करीबन साढ़े ग्यारह बजे की बताई जाती है। बदमाशों ने लूटपाट के क्रम में दो राउंड फायरिंग भी की। बदमाशों ने बैंक के कर्मचारी और ग्राहकों को बैंक के चेस्ट रूम में बंद कर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया।

Robbery in bank | अपराधियों ने दो राउंड फायरिंग भी की

जानकारी के अनुसार, नेपाल सीमा से सटे अररिया शहर के एडीबी चौक के पास दिन के 12 बजे एक्सिस बैंक की शाखा से 90 लाख रुपये की लूट की घटना को अंजाम दिया गया।लू ट के दौरान अपराधियों ने दो राउंड फायरिंग भी की जिसमें, बैंक का कैशियर बाल बाल बच गया। जबकि बैंक की यह शाखा एसपी और एसडीपीओ आवास से महज कुछ दूरी पर ही स्थित है।

Robbery in bank | अररिया एसपी और एसडीपीओ आवास से महज कुछ दूरी पर वारदात

जानकारी के अनुसार, अररिया एसपी और एसडीपीओ आवास से महज कुछ दूरी पर स्थित एडीबी चौक के पास एक्सिस बैंक की शाखा में छह हथियार बंद अपराधियों ने बैंक सहित बैंक में आए ग्राहकों से लूट की घटना को अंजाम दिया। बदमाश छह की संख्या में थे और सभी हथियारों से लैस थे।घटना करीबन साढ़े ग्यारह बजे की बताई जाती है।

Robbery in bank | बंदूक की नोक पर लूट को दिया अंजाम

बताया जा रहा है कि लुटेरों ने बंदूक की नोक पर बैंक में कस्टमर्स को बंधक बना लिया और एक कमरे में बंद कर दिया। इतना ही नहीं उन्होंने डराने के लिए फायरिंग भी की. घटना के बाद मौके पर भारी भीड़ जुट गई है। बड़ी संख्या में मौजूद पुलिसकर्मियों ने वहां से भीड़ को हटाया।

Robbery in bank | बैंक के कर्मचारी और ग्राहकों को बैंक के चेस्ट रूम में किया बंद

बदमाशों ने लूटपाट के क्रम में दो राउंड फायरिंग भी की। बदमाशों ने बैंक के कर्मचारी और ग्राहकों को बैंक के चेस्ट रूम में बंद कर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। बदमाशों द्वारा करीबन 90 लाख से अधिक की लूट की बात कही जा रही है।

Robbery in bank | अररिया एसपी अशोक कुमार सिंह पहुंचे पुलिस बल के साथ

सूचना के बाद मौके पर अररिया एसपी अशोक कुमार सिंह, एसडीपीओ रामपुकार सिंह और नगर थानाध्यक्ष निर्मल कुमार यादवेंदु भारी पुलिस बलों के साथ बैंक पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गए हैं।

Robbery in bank | बैंक की राशि के साथ ग्राहकों को भी अपराधियों ने नहीं बख्शा

मामले को लेकर बैंक के मैनेजर नीरज कुमार ने बताया कि बैंक खुलने के बाद 11 और 11:30 बजे के करीब में हथियार से लैस बदमाश बैंक में घुस गए और हथियार के नोक पर सभी कर्मचारियों सहित बैंक में मौजूद ग्राहकों को बैंक के चेस्ट रूम में बंद कर दिया। जिसके बाद बैंक में रखे रुपए के साथ-साथ बैंक में मौजूद पैसा जमा करने के लिए आए ग्राहकों से भी लूटपाट की।

Robbery in bank | बैंक के भीतर अपरा धियों ने की फायरिंग

लूटपाट के क्रम में बदमाशों ने बैंक के अंदर दो राउंड गोली भी फायरिंग की। मौके पर मौजूद भगत ग्लास के स्टाफ ने बताया कि रुपये जमा करने के लिए वह बैंक आए थे और बदमाशों ने उनसे भी उनके पास मौजूद डेढ़ लाख रुपे लूट लिए।

Robbery in bank | लूटपाट के बाद आराम से भाग गए अपराधी

ग्राहकों ने बताया कि स्वयं सहायता समूह को मिले रन की राशि जमा करने के लिए वे लोग बैंक में आए थे। बदमाशों ने उनसे भी वह राशि छीन ली। सभी को बदमाशों ने कमरे में बंद कर दिया था। लूटपाट कर बदमाश मौके से फरार हो गए।

Robbery in bank | बैंक से खाली खोखा बरामद

बैंक लूट की सूचना के बाद एसपी अशोक कुमार सिंह, एसडीपीओ रामपुकार सिंह,नगर थानाध्यक्ष निर्मल कुमार यादवेंदु मौके पर पहुंचे और बैंक में खाली खोखा बरामद किया। मामले पर पुलिस कुछ भी कहने से फिलहाल बच रही है। एसपी ने जांच करने की बात कही।

यह भी पढ़ें:  Supreme Court News| आया Women Empowerment पर Supreme फैसला, Bar Association में अब महिलाओं को मिलेगा एक तिहाई आरक्षण

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें