मई,5,2024
spot_img

मासूम बच्ची के साथ दरिंगदी के बाद गला घोंटकर मर्डर, बांसबिट्टी में फेंकी मिली लाश, विरोध में सड़क पर जमकर प्रदर्शन, किया जाम

spot_img
spot_img
spot_img

बेगूसराय से बड़ी खबर है जहां एक आठ साल की मासूम के साथ दुष्कर्म के बाद दरिंदों ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी है। वारदात के बाद मासूम बच्ची की लाश बांसबिट्टी में फेंक कर दरिंदे फरार हैं।

वहीं,घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। इस घटना से आक्रोशित लोगों ने बेगूसराय मंझौल पथ (एसएच 55) को जाम कर दिया है जिससे उस रास्ते पर आवागमन ठप हो (Murder after brutality with innocent girl) गया है।

जानकारी के अनुंसार, वारदात मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रजौरा गांव में हुई है जहां नीमा चांदपुरा थाना क्षेत्र के चांदपुर गांव निवासी अरुण महतो की पुत्री अपने नानी के घर आई थी।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Jhanjharpur News| राम चौक पर ट्रांसफार्मर की धधकी आग, अगल-बगल की 10 दुकानें राख

परिजनों की मांग है कि पुलिस आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करे। इस घटना को लेकर जहां एक ओर परिजन हत्या के पहले गलत काम करने का आरोप लगा रहे हैं वहीं पुलिस प्रशासन का कहना हे कि जांच के बाद ही खुलासा हो पाएगा कि बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है या नहीं।

सोमवार की सुबह केला का पत्ता काटने के लिए केला के बगान गई थी। काफी देर तक वह घर वापस नहीं लौटने पर परिजनों ने उसकी खोजबीन करनी शुरू कर दी। केला बागान में खोजबीन करने पर उसका कहीं कोई अता पता नहीं चल पाया। इसी दौरान ग्रामीणों ने बताया कि उसकी लाश केला बगान के पास स्थित बांसबिट्टी में पड़ी है। गला दबाकर निर्मम हत्या कर शव को केले के बागीचे में फेंक दिया।

यह भी पढ़ें:  Amit Shah News| केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर FIR

वहीं दूसरी ओर बेगूसराय डीएसपी अमित कुमार का कहना है कि इस तरह की बात नहीं लग रही है। अमित कुमार ने बताया कि पुलिस इस मामले में उस बिंदु पर भी जांच कर रही है। डॉक्टरों की रिपोर्ट के बाद स्पष्ट हो पायेगा कि यह सिर्फ हत्या है या और कुछ और भी।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Samastipur News| ग्रामीणों का भारी उपद्रव, पुलिस पर हमला, बनाया बंधक, वाहन के शीशे तोड़े...कोई नई बात नहीं है यहां...?

हालांकि परिजनों का कहना है कि मृतका के चेहरे पर खून के दाग है और गला घोंटने के निशान भी हैं। परिजन यह भी कह रहे हैं कि घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर मासूम बच्ची का कपड़ा भी बरामद किया गया है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें