अप्रैल,28,2024
spot_img

Bihar Crime News| Sex Racket | होटल में देह व्यापार, संचालक समेत 7 मिले सेक्स की इस बड़ी मंडी के सौदागर

spot_img
spot_img
spot_img

Bihar Crime News| Sex Racket | होटल में देह व्यापार। संचालक समेत 7 मिले सेक्स की इस बड़ी मंडी के सौदागर तो क्या सचमुच नवादा सेक्स रैकेट का बड़ा मंडी बन गया है। लगातार यहां पुलिस की कार्रवाई करती है मगर होटल हो या लॉज या कोई और स्थान लगातार सेक्स रैकेट के खुलासे साफ हैं कि नवादा पूरी तरह सेक्स व्यापार का हब बनता जा रहा है।

Sex Racket | जब पुलिस रेड मारती है, कई लड़कियां होटल से निकल भाग जाती हैं

हाल ही में एक होटल में सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ जब पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार भी किया था। इनमें होटल संचालक भी शामिल थे। यानि, होटल संचालकों की संलिप्ता के बीच यह मंडी सज रही है। इस दौरान जब पुलिस रेड मारती है, कई लड़कियां होटल से निकल भाग जाती हैं। लेकिन, कार्रवाई से इलाके में सनसनी फैलती है। जैसा कि आज भी फैली हैे, जहां भीड़भाड़ वाले इलाके में कैसे सेक्स का कारोबार चल रहा था, इसकी बानगी पढ़िए…

Sex Racket | पैलेस एंड रेस्ट हाउस जब पहुंची पुलिस

जहां, मामला नवादा शहर के पैलेस एंड रेस्ट हाउस का है। पैलेस एंड रेस्ट हाउस में रेड के दौरान दो महिलाओं समेत चार पुरुष को पुलिस ने पकड़ा। हिरासत में होटल संचालक भी है। नवादा प्रशासन के आदेश पर आधा दर्जन होटल में छापेमारी की गई थी जहां से दो महिला और चार पुरुष को पकड़ कर पुलिस अपने साथ थाना ले गई है।

Sex Racket | एसडीएम, एसडीपीओ सब थे रेड में साथ

वहीं, मामला नवादा शहर के पैलेस एंड रेस्ट हाउस का है। यहां पुलिस ने मंगलवार को छापामारी की है। पुलिस को सूचना मिली थी कि यहां देह व्यापार चल रहा है। एसडीएम सदर अखिलेश कुमार और एसडीपीओ मुख्यालय कल्याण आनंद ने रेड मारा।

Sex Racket | होटल में अवैध देह व्यापार का धंधा…ये मिली थी प्रशासन को सूचना

होटल संचालक को भी पुलिस हिरासत में लिया गया है। सभी को नगर थाना ले जाया गया है। जहां, सभी से पूछताछ की जा रही है। बताया जाता है कि प्रशासन को उक्त होटल में अवैध देह व्यापार का धंधा होने की सूचना मिली थी। वही इसी के बाद कार्रवाई की गई। कई बार पुलिस की ओर से रेड किया गया है। होटल संचालक को सब पता होता है।

Sex Racket | मची है सनसनी

इस कार्रवाई के बाद स्थानीय लोगों में सनसनी मची है। वहीं, होटल संचालकों में काफी आक्रोश है। लोगों ने कहा कि इस तरह की कार्रवाई उचित नहीं है। अगर कोई भी व्यक्ति पति-पत्नी भी रूम में है उन्हें भी अपने साथ पुलिस ले जाते हैं, उनकी पूरी जांच होटल में ही की जाए।

Sex Racket | धंधे में लिप्त, रजिस्टर में एंट्री

वैसे लोगों की एंट्री तक होटल के रजिस्टर में जाती है। फिलहाल, प्रशासन की ताजा कार्रवाई से इस प्रकार के धंधे में लिप्त होटल संचालकों में हड़कंप है। चुनावी साल में प्रशासन की यह कार्रवाई आगे भी जारी रहनी तय है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Benipatti News| तिसियाही उमगांव-बेनीपट्टी मुख्य सड़क पर Observers...खुली थी 24 दोहिया-चारपहिया वाहनों की डिक्की...SST Team-3 का Action...और गुजरता काफिला

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें