मई,9,2024
spot_img

#BiharNews-अंतरजिला मोबाइल लुटेरा गिरोह के 6 गुर्गे लोडेड हथियार के साथ बैरिया से गिरफ्तार

spot_img
spot_img
spot_img

मुजफ्फरपुर, देशज न्यूज। यात्रियों समेत आम लोगों सरेआम लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश हो गया है। पुलिस ने राहगीरों से मोबाइल लूटने वाले अंतरजिला गिरोह के कुख्यात समेत आधा दर्जन अपराधियों को धर-दबोचा है। इसमें मोतिहारी के मुख्य सरगना अफसर आलम उर्फ लादेन समेत आधा दर्जन कुख्यात शामिल हैं। पुलिस ने इनके पास से  दो कट्टा, 25 लुटी  गई मोबाइल, 34 सिम कार्ड बरामद किए हैं।

 

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Ghanshyampur News| बरसात बाकी है, अभी से ये गुस्सा...ये हलकानी, ये घुंमतूं जीवन, आगे क्या होगा?

जानकारी के अनुसार, डीएसपी राम नरेश पासवान प्रशिक्षु डीएसपी साकेत, अहियापुर थानेदार मुकेश कुमार व ब्रह्मपुरा थाने के प्रशिक्षु दारोगा की टीम ने बैरिया बस स्टैंड की सिविल में नाकेबंदी कर  गिरोह के कई शातिर जो वहां वारदात को अंजाम देने के लिए जुटने वाले थे को धर दबोचा।

 

यह भी पढ़ें:  Madhubani News|Jhanjharpur Lok Sabha Election| घंटों व्यवधान फिर भी मतदान, हंगामा, नारेबाजी, आप तो सुनते नहीं, आपकी भी नहीं सुनेंगें

कार्रवाई में ब्रह्मपुरा थाना के दाउदपुर कोठी के मो. आशिक को पुलिस ने दबोचते हुए उसकी निशानदेही पर अहियापुर  दादर के करण पांडेय, मोतिहारी के कोटवा थाना के अहिरौलिया के अफसर आलम उर्फ लादेन, न्यू पुलिस लाइन के मनीष कुमार,  मोतिहारी कोटवा के रंजन कुमार, सदर थाना के बीबीगंज आनंदपुरी के मनीष पांडेय को दबोचा। अशिक व करण पांडेय के पास  लूटी गई  मोबाइल और लोडेड कट्टा, मोबाइल, सिम बरामद किया गया।Bihar News, Crime In Bihar, Muzaffarpur news

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Jhanjharpur Lok Sabha Election| झंझारपुर में वोट% के कम फीसद क्या कहते हैं...!

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें