मई,3,2024
spot_img

Madhubani News | खजौली में बरात पहुंचने से पहले उठ गई भाई की अर्थी…

spot_img
spot_img
spot_img

Madhubani News | खजौली में बरात पहुंचने से पहले उठ गई भाई की अर्थी…जहां, तालाब में डूबकर बीस साल के युवक गंगा मंडल की मौत हो गई है। परिवार में मातम के सिवाय और कुछ क्या पसरेगा। स्नान करने के दौरान गंगा का पांव फिसल गया। हादसा उस दौरान जब घर में बहन की शादी की तैयारी चल रही थी। मगर, जन्म से ही मूक बधिर गंगा मंडल की अनायास मौत ने सबकुछ फीका कर दिया है जहां…खजौली थाना क्षेत्र के चतरा में गोबरौरा दक्षिण पंचायत के कुसमार वार्ड 12 में मातम छाया है। पुलिस तहकीकात कर रही है।

Madhubani News | पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टपार्टम के लिए भेजा

खजौली थाना क्षेत्र के चतरा गोबरौरा दक्षिण पंचायत के कुसमार गांव के वार्ड 12 में शुक्रवार की दोपहर तालाब में डूबकर एक युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान गांव के ही सुरेश मंडल के पुत्र गंगा मंडल (20) के रूप में हुई है। सूचना पाकर पहुंची स्थानीय थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टपार्टम हेतु उसे सदर अस्पताल मधुबनी भेज दिया है।

Madhubani News | पांव फिसल जाने के कारण वह गहरे पानी में चला गया

जानकारी अनुसार गंगा मंडल जो जन्म से ही गूंगा था, आसपास के अन्य बच्चों के साथ गांव के वार्ड 13 स्थित तालाब में स्नान करने गया। तालाब काफी गहरा था। और उसमें पानी भरा था। अचानक पांव फिसल जाने के कारण वह गहरे पानी में चला गया। उसके साथ स्नान करने गए बच्चे दौड़कर घर भागे और परिवार के लोगों को घटना की सूचना दी। किंतु परिवार के लोग जब तक वहां पहुंचे तब तक वो बालक डूब चुका था।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News|Harlakhi News| भारतीय और नेपाली मुद्रा के साथ India-Nepal Border Post Pipraun पर संदिग्ध धराया

Madhubani News | छोटी बहन की शादी इसी माह होने वाली थी

गांव के लोगों के अथक प्रयास से उसे ढूंढ कर तालाब से बाहर निकाला गया। एसआई अरुण कुमार के नेतृत्व में पहुंची स्थानीय थाना पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु मधुबनी भेज दिया। इधर घटना के बाद से परिवार का रो रोकर बुरा हाल है। परिवार के लोगों के अनुसार गंगा पांच भाई-बहनों में सबसे बड़ा था। उसके छोटी बहन की शादी इसी माह होने वाली थी। शादी को लेकर उनके पिता कुछ दिन पहले ही बाहर से घर लौटे थे। हादसे के बाद उनके छोटे भाई-बहन चीत्कार मारकर रो रहे थे। गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ था।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें