मई,3,2024
spot_img

गांव से ही खरीदी थी शराब, रात में मनाई आठ यारों ने पार्टी, फिर Buxar में जहरीली शराब पीने से 6 की मौत!, 2 गंभीर

spot_img
spot_img
spot_img

क्सर जिले के मुरार थाना क्षेत्र के आमसारी गांव में बीती रात संदिग्ध अवस्था में छह लोगों की मौत हो गई। जबकि चार अन्य की स्थिति गंभीर बनी हुई है। गंभीर 4 लोगों का इलाज निजी एवं सरकारी अस्पतालों में चल रहा है।

ग्रामीणों का दावा, जहरीली शराब से गयी सभी की जान

स्थानीय ग्रामीणों का कहना है कि मौत जहरीली शराब (Poisonous Liquor) पीने से हुई है। डीएम अमन समीर ने बताया कि जहरीले पदार्थ के सेवन से मौत की बात सामने आ रही है। पोस्टमार्टम होने के बाद ही सही कारणों का पता चल पाएगा। मामले की जांच चल रही है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Career News| LNMU की CET-B.Ed.-Shiksha Shastri Joint Entrance Examination का Application भरें 3rd May से Online

जानकारी के अनुसार, बुधवार देर रात छह लोगों की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। वहीं, दो की हालत गंभीर है। मामला डुमरांव के आमसारी गांव का है। मृतक के परिजनों ने बताया, 26 जनवरी की रात मचान पर बैठकर आठों ने शराब पार्टी की थी। इसके बाद आधी रात को सबकी तबीयत बिगड़ गई। जब तक अस्पताल ले जाते तब तक छह लोगों की मौत हो गई। वहीं, दो की हालत गंभीर है।

बुधवार रात गांव में हुई पार्टी के बाद बिगड़ी थी तबीयत
ग्रामीणों ने बताया कि बुधवार रात गांव में एक जगह पार्टी हुई थी, जहां गांव के कई लोगों ने शराब पी। वहां से शराब पीकर आने के बाद सबसे पहले आनंद सिंह की तबीयत खराब हुई। इलाज के लिए ले जाया गया लेकिन डुमरांव अस्पताल पहुंचते-पहुंचते उसकी मौत हो गई। मरने वालों में आनंद सिंह के अलावा मीकू सिंह, शिवमोहन यादव, भुंगु सिंह, सीखू मुसहर शामिल हैं। एक अन्य की अभीतक पहचान नहीं हो पाई है।

यह भी पढ़ें:  Supreme Court News| आया Women Empowerment पर Supreme फैसला, Bar Association में अब महिलाओं को मिलेगा एक तिहाई आरक्षण

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने से ही स्थिति साफ होगी
डुमराव के असिस्टेंट सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस (एसपी) श्रीराज ने पत्रकारों को बताया कि 6 लोगों की मौत की जानकारी मिली है जबकि एक गंभीर अवस्था में निजी अस्पताल में भर्ती है। एसपी ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है कि किस कारण मौत हुई है। हालांकि ये सभी लोग शराब कहां से लेकर आए, इसकी जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Ghanshyampur News| बड़ी बहू की छोटी सोच... सास की जमकर पिटाई, बचाने आई छोटी बहू को भी पीटा...

बक्सर SP नीरज कुमार ने बताया,
‘मौत की सूचना मिली है। मौके पर पुलिस पदाधिकारी पहुंचे हुए हैं। मामले की जांच की जा रही है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजने की तैयारी की जा रही है। अभी मौत कैसे हुई कुछ कहा नहीं जा सकता है।’

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें