मई,10,2024
spot_img

दिनदहाड़ पेट्रोल पंप मैनेजर को अपराधियों ने घेरा, पिस्टल सटाई और लूट लिए 10 लाख कैश

spot_img
spot_img
spot_img

नवादा से बड़ी खबर है जहां अपराधियों ने दिनदहाड़ रोह में संचालित देवा फ्यूल स्टेशन के मैनेजर मनोज सिंह को कब्जे में लेकर पिस्टल की नोंक पर दस लाख रुपए लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है।

मामला जिले के कादिरगंज थाना इलाके का है जहां, कादिरगंज-कौआकोल पथ पर ओहरी मोड़ के समीप एक बाइक पर सवार दो की अपराधियों ने दस लाख लूटकर वहां से फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार, रोह में संचालित देवा फ्यूल स्टेशन के मैनेजर मनोज सिंह पंप पर सेल के 10 रुपए लेकर नवादा बैंक में जमा करने जा रहे थे। रूपए बाइक की डिक्की में रखा था तभी बीच रास्ते में अपराधियों ने लूट की वारदात को अंजाम देकर चंपत हो गए है।घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई।

यह भी पढ़ें:  Bihar Politics| Controversy | अब Lalan Singh लपेटे में, JDU MLA Gopal Mandal ने कहा, अनंत सिंह अलबल बकता है, कोई बर्दाश्त करेगा

बताया जा रहा है जहां पचम्बा मोड़ के समीप सड़क लूट की बड़ी घटना हुई है। पेट्रोल पंप के मैनेजर से पिस्टल की नोंक पर बड़ी लूट को अंजाम दिया है।

अपराधियों ने 10 लाख रुपए लेकर फरार हो गए। इस घटना की सूचना पेट्रोल पंप के मैनेजर ने स्थानीय पुलिस को दिया फिलहाल पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News|Babubarahi News| बाबूबरही फाइनेंस के CRO Santosh Mandal का कहीं पता नहीं, कलेक्शन के लिए निकले, लावारिस हालत में मिली बाइक

मैनेजर मनोज सिंह पंप पर सेल के दस लाख रुपए लेकर नवादा आ रहे थे। रुपए एसबीआई की मुख्य शाखा में जमा करना था। रुपए बाइक की डिक्की में रखा था।

वे जब ओहरी मोड़ से 500 मीटर आगे कादिरगंज की ओर बढ़े थे, तभी एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने उन्हें रोका और रिवाल्वर भिड़ा दिया।

हालात को भांपकर वे बाइक छोड़ शोर मचाते हुए भागने लगे। बाइक सड़क पर ही गिर गई। इस दौरान बदमाश डिक्की से रुपए निकाल रोह की ओर भाग निकले।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Bihar Repolling News| Bihar में होगा Repoll, दो Polling Booths पर पुनर्मतदान, Election Commission का कड़ा एक्शन

मैनेजर मनोज सिंह भागते हुए कादिरगंज थाना पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस निकली लेकिन संवाद प्रेषण तक लुटेरों का अतापता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। एसपी अमरीश राहुल बताने को तैयार नहीं है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें