मई,9,2024
spot_img

Darbhanga से Big Breking है…| Darbhanga News। Benipur News। बहेड़ा बाजार में व्यवसायी से बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में जुटे 3 अंतरजिला अपराधी चढ़े पुलिस के हत्थे…SP Kamya Mishra का बड़ा एक्शन…पिस्तौल, कट्टा, जिंदा कारतूस बरामद

spot_img
spot_img
spot_img

Darbhanga से Big Breking है…| Darbhanga News। Benipur News। बहेड़ा बाजार में व्यवसायी से बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में जुटे तीन अपराधियों को पुलिस ने दबोचकर बड़ी वारदात का पर्दाफाश कर दिया है। ऐसा, दरभंगा ग्रामीण एसपी काम्या मिश्रा की अगुवाई का नतीजा है, जहां, बेनीपुर एसडीपीओ आशुतोष कुमार के नेतृत्व में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है।

Darbhanga News। Benipur News। तीन में दो अपराधी अंतरजिला के, एक दरभंगा का, SP Kamya Mishra का बड़ा एक्शन

पुलिस के हत्थे तीनों अपराधियों में दो अंतरजिला के हैं। अंतर जिला मुजफ्फरपुर, वैशाली के साथ एक अपराधी दरभंगा का है जहां…SP Kamya Mishra का बड़ा एक्शन सामने आया है। पुलिस ने पिस्तौल, कट्टा, जिंदा कारतूस बरामद करते हुए आगे की तहकीकात में जुटी है।

Darbhanga News। Benipur News। दरभंगा एसपी काम्या मिश्रा ने बताया

दरभंगा एसपी काम्या मिश्रा ने बताया कि बेनीपुर के बहेड़ा थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कुछ अपराधी यहां अपराध की टोह में पहुंचे हैें। पुलिस ने अपना जाल बिछाया जहां तीन जिसमें दो अपराधी अंतरजिला मुजफ्फरपुर के कांटी और वैशाली के हैं को हथियारों के साथ गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Jhanjharpur Lok Sabha Election| झंझारपुर में वोट% के कम फीसद क्या कहते हैं...!

Darbhanga News। Benipur News। बहेड़ा बाजार में व्यवसायी के साथ बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे अपराधी

इस संबंध में दरभंगा एसपी काम्या मिश्रा ने बताया कि बहेड़ा बाजार में व्यवसायी के साथ बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में अपराधी यहां जुटे थे, जिसे बेनीपुर एसडीपीओ आशुतोष कुमार के नेतृत्व में त्वरित कार्रवाई करते हुए तीनों अपराधियों को एक मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया गया।

Darbhanga News। Benipur News। देसी पिस्तौल, कट्टा, जिंदा कारतूस भी बरामद

गिरफ्तार अपराधियों में प्रिमांशु राज मुजफ्फरपुर कांटी थाना, रोहित कुमार बिदुपुर वैशाली, राहुल कुमार यादव दरभंगा बहेड़ी का है। पुलिस विस्तृत पूछताछ कर रही है। अपराधियों के पास से देसी पिस्तौल,कट्टा,जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया है। विस्तृत समाचार थोड़ी देर के बाद

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News|Benipur News| 2000 असामाजिक तत्वों पर 107

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें