मई,5,2024
spot_img

Darbhanga के बिरौल में लालबाग के देवता को लगा 56 भोग लड्डू, गणपति बप्पा के जयकारे से गूंज रहा इलाका

spot_img
spot_img
spot_img

बिरौल,देशज टाइम्स। गणपति की पूजा में इन दिनों पूरा प्रखंड रमा है। प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर गणपति पूजनोत्सव को लेकर भक्तों की गणपति बप्पा मोरया के जयकारों से इलाका गूंजायमान है।

जानकारी के अनुसार, सभी पूजा समिति की ओर से पूजा स्थलों के अलावे बाजार को इलेक्ट्रिक दुधिया रोशनी से सजाया गया है। जगह-जगह तोरण द्वार लगा कर रंग-बिरंगे बल्बों से चकाचक कर दिया गया है। वहीं, मंदिर घाट एवं बनदेवी नगर में मेला लगे राम झूला को लेकर दूर दराज से लोगों की भीड़ देखा जा रही है।

गणेश पूजा सुपौल बाजार में मंदिर घाट, खेबा, बनदेवी नगर,पुरानी मछली हट्टा, दाथ समेत ग्रामीणों इलाकों में पूजा की बड़ी धूम मची है। वहीं, सप्तमी के सोमवार को रात्रि में भक्तोजनों ने मन्नतें पूरी होने पर 56 भोग लड्डू चढ़ाया।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga PM Modi Live| दरभंगा "राज" से Madhubani, Jhanjharpur, Samastipur, Ujiarpur तक "मैदान" साध गए पीएम मोदी

वहीं, अष्टमी मंगलवार को विभिन्न पंडालों में स्थापित गणेश भगवान की प्रतिमा की पूजा अर्चना व दर्शन के लिए भक्तों की भीड़ उमड़ रही है। भक्तों की भीड़ से पूजा पंडालों में जगह कम पड़ गया।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें