मई,16,2024
spot_img

Darbhanga के बहेड़ा में लड़की को अगवा करने की कोशिश, बवाल, और अब दो युवकों की गिरफ्तारी

spot_img
spot_img
spot_img

सतीश झा, बेनीपुर। बहेड़ा थाना क्षेत्र के मझौरा चौक पर बरामद लड़का-लड़की को लेकर हुए बवाल के मामले में बहेड़ा थाना पुलिस ने लड़की के पिता के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ कर दिया है।

साथ ही गिरफ्तार दोनों युवक को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार बिरौल थाना क्षेत्र के गौरा निवासी लड़की के परिजनों ने बहेरा थाना में लिखित आवेदन देकर कहा है कि हमारी पुत्री कल दोपहर नवादा भगवती मंदिर पूजा करने के लिए आई थी।

लौटने के दौरान मझौरा चौक के इर्द-गिर्द मेरे गांव के पड़ोस के ही  पीर बकसपुर के दो युवक मो. सोहराब एवं मो. फैयाज जबरन हमारे पुत्री को अपहरण करने का प्रयास किया।उसी समय मेरे पुत्री के चिल्लाने के दौरान मझौरा गांव के दर्जनों लोग पहुंच गए। उनके प्रयास से मेरी पुत्री को बचाया गया। और, स्थानीय थाना पुलिस को सूचना दी गई।

थाना पुलिस ने लड़की से पूछताछ के बाद मुझे भी सूचना दी गई है, तो मैं लड़की से बातचीत करने के बाद प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए आवेदन दिया है।

और मुझे पूरा भरोसा है कि यह दोनों युवक मिलकर मेरी पुत्री को अपहरण कर कहीं बाहर जाकर बेचने का प्रयास कर रहा था।

इस संबंध में थानाध्यक्ष बीके बृजेश ने देशज टाइम्स को बताया कि लड़की के पिता के बयान पर अपहरण का मामला दर्ज कर लिया गया है। और, गिरफ्तार दोनों युवकों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। साथ ही इसकी विस्तृत जांच पड़ताल की जा रही है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Darbhanga Court News| सिंहवाड़ा स्वर्ण व्यवसायी चुन्नू ठाकुर अपहरण में अंतर जिला के 9 अपराधियों को उम्र कैद की सजा

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें