मई,2,2024
spot_img

Darbhanga के Singhwara के रहने वाले भोगेंद्र सहनी…रहते थे 20 सालों से अपने ससुराल Jaley में, जब हुई मौत…घर में दो माह की गर्भवती थी पत्नी…

spot_img
spot_img
spot_img
कमतौल, देशज टाइम्स। कमतौल-दरभंगा ( एसएच 75) पथ में  करजापट्टी दुर्गा मंदिर के समीप कमतौल से दरभंगा की ओर जा रहे एक बाइक सवार युवक की मौत सड़क किनारे स्थित अशोक के पेड़ से टकरा कर हो गई।

मृतक बाइक सवार सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र के रघवा गांव निवासी 35 वर्षीय भोगेंद्र सहनी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। उसके पीछे सवार मृतक का सरबेटा अमन कुमार (15) गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

बताया गया है कि घटना घटते ही काफी  संख्या में लोग मौके पर जमा हो गए। लोगों ने दोनों को बेहोश हुए देखकर पानी लाकर छिंटा मारा और होश में लाने की कोशिश शुरू कर दी। दोनों होश में आये और दोनों ने पानी पिया।

ग्रामीणों के अनुसार अमन उठकर बैठ गया, जबकि भोगेंद्र सहनी ने वहीं दम तोड़ दिया। स्थानीय सरोज झा ने इसकी सूचना कमतौल थाना की पुलिस को दी। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया है।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News| Contractor Ajay Mahakal Murder | अपराध की दुनिया से ताल्लुक...ठेकेदार अजय महाकाल का मर्डर, गोलियों से किया छलनी
वहीं जख्मी को इलाज के लिए डीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंचे मृतक का साला राम शिव सहनी ने बताया कि भोगेंद्र सहनी की शादी 20 वर्ष पूर्व जाले थाना क्षेत्र के महुली गांव निवासी रामचंद्र सहनी की पुत्री से हुई थी।

वह अपने परिवार के साथ ससुराल में ही रह रहा था। शादी के करीब 12 वर्ष बाद उसे एक पुत्र हुआ, जो अभी आठ वर्ष का है। मृतक की पत्नी दो माह की गर्भवती है।

वह रविवार को साला की बाइक लेकर अपने नानी गांव बरिऔल केतुका जा रहा था। नानी गांव से उसे अपने गांव भी जाना था। शायद ईश्वर को यह मंजूर नहीं था। इसी क्रम में कर्जापट्टी दुर्गा मंदिर के सामने बाइक के असंतुलन के कारण यह हादसा हो गया।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News में Big Breaking है Kusheshwarsthan से...महादेव मठ गांव जलकर खाक...तगच्छा की ओर लहकी आग

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें