मई,16,2024
spot_img

Darbhanga के बहेड़ा बाजार में बाइक सवार ने बच्ची को रौंदा, हालत गंभीर, DMCH रेफर

spot_img
spot_img
spot_img

सतीश झा, बेनीपुर। पूरे बेनीपुर अनुमंडल में तेज रफ्तार का कहर जारी है। वाहनों की तेज रफ्तार पर कहीं कोई लगाम नहीं लग रहा। इसी का नतीजा है कि आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती हैं। ताजा मामला, बहेड़ा बाजार का है। जहां, एक बच्ची तेज रफ्तार बाइक की चपेट में आ गई। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार, बहेड़ा बाजार में सड़क दुघर्टना में एक बच्ची घायल हो गया।जिसे स्थानीय लोगों ने बहेड़ा पीएचसी में भर्ती करवाया। जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार कर डीएमसीएच भेज दिया है।

घटना के संबंध में स्थानीय सूत्रों के अनुसार बहेड़ा की लक्ष्मी कुमारी मोटरसाइकिल की ठोकर लगने से घायल हो गयी। जिसे स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर डीएमसीएच रेफर कर दिया है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Biraul News| जमीनी खून के चांद, सितारे...देकलीधाम में चाचा मो. मुश्ताक की हत्या

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें