मई,5,2024
spot_img

बिरौल कार हादसा अपडेट: हरसिंगपुर नवटोलिया से सुपौल आ रहे कार सवारों में 3 की मौत

spot_img
spot_img
spot_img

बिरौल देशज टाइम्स ब्यूरो। बीती रात थाना क्षेत्र के डुमरी स्थित विश्वकर्मा मंदिर के निकट पुल से टकराई ऑल्टो कार में सवार सभी चार लोगों में से तीन की मौत हो गई। घटना स्थल पर बहेड़ा थाना क्षेत्र के हरसिंगपुर निवासी गोविंद सहनी व दूसरा बिरौल अनुमंडल अंतर्गत जमालपुर थाना क्षेत्र के जक्सों निवासी सुनील सहनी की मौत हो गई। जबकि तीसरे नीतीश की मौत डीएमसीएच से पटना ले जाने के क्रम में मुजफ्फरपुर के निकट रास्ते में हो गई।

 

यह भी पढ़ें:  Darbhanga PM Modi Live| दरभंगा "राज" से Madhubani, Jhanjharpur, Samastipur, Ujiarpur तक "मैदान" साध गए पीएम मोदी

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि कार इतनी तेज रफ्तार में थी कि चालक ने नियंत्रण खो दिया और कार पुल के रेलिंग से जा टकराई। स्थानीय लोगों की मदद से सभी को क्षतिग्रस्त कार से निकाला गया। ये सभी हरसिंगपुर नवटोलिया से सुपौल आ रहे थे।

यह भी पढ़िए हुआ क्या था
बिरौल में बड़ा हादसा: पुल से टकराई कार, मौके पर 2 की मौत, 1 की हालत गंभीर

यह भी पढ़ें:  Bihar Crime News| फिर चड्डी-बनियान गैंग... बांस के सहारे आतंक...

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें