मई,9,2024
spot_img

CM Nitish Kumar will come to Kusheshwarsthan News-3 कुशेश्वरस्थान के पूर्व विधायक स्व. शशि भूषण हजारी के आवास के चप्पे-चप्पे का लिया अधिकारियों ने जायजा, कार्यक्रम स्थल पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी

spot_img
spot_img
spot_img

बिरौल देशज टाइम्स डिजिटल डेस्क। मंगलवार यानी 31 अगस्त को बिहार के विकास पुत्र मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कुशेश्वरस्थान आगमन पर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर एसएसपी बाबू राम कार्यक्रम स्थलों का निरीक्षण किये।

 

पूरे कार्यक्रम के दौरान चप्पे-चप्पे पर पुलिस की निगाहें टिकी रहेगी। ऐसी व्यवस्था एसएसपी ने किया है। उन्होंने रामपुर रौता स्थित पूर्व विधायक स्व.शशि भूषण हजारी के आवास का जायजा लिए।

एसडीपीओ दिलीप कुमार झा के साथ हजारी हाउस के इर्द गिर्द का जायजा लिए।उन्होंने हेलिपैड की सुरक्षा से लेकर कुशेश्वरस्थान पूर्वी के रामपुर रौता जाने-आने वाली सड़क के अलावा अदलपुरा रेलवे बांध पर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर विशेष निर्देश एसडीपीओ को दिये।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Jale News| सुरक्षा अभियान पर मौसमी आफत

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जल मार्ग से अदलपुरा रेलवे बांध जाएंगे।इसके लिए एनडीआरएफ की आठ मोटर वोट का इंतजार जिला प्रशासन द्वारा किया गया है। मौके पर बिरौल, घनश्यामपुर, जमालपुर, बड़गांव, कुशेश्वरस्थान के थानाध्यक्ष मौजूद थे।

फोटो कैप्शन : विधायक आवास के इर्द गिर्द भवनों का जायजा लेते एसएसपी व एसडीपीओ।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें