अप्रैल,30,2024
spot_img

बिरौल में कोरोना टीकाकरण अभियान शुरू, लोग दे रहे अफवाहों से बचने की सलाह

spot_img
spot_img
spot_img

बिरौल देशज टाइम्स डिजिटल डेस्क। कोरोना को लेकर बुधवार को विशेष टीकाकरण अभियान शुरू हुआ। प्लस टू ओंकार उच्च विद्यालय टीका केन्द्र पर 18 वर्ष से उपर के यूवाओं ने वैक्सीन लिया।

हालांकि, वैक्सीन लेने के प्रति ग्रामीण क्षेत्रों मे लोग आज भी जागरूक नहीं दिख रहे हैं। कोरोना का प्रथम डोज  लेने के बाद मो.आकिब शैख और मो.शाहबाज अहमद ने देशज टाइम्स को किसी का नाम लिए बगैर कहा कि वैक्सीन को लेकर जिस समुदाय के लोगों के बीच गलत अफवाह फैलाया जा रहा है वह समाज का सबसे बड़ा दुश्मन है। प्रशासन को चाहिए कि गलत अफवाह फैलाने वाले लोगों की तलाश कर उसके विरुद्ध कार्रवाई करें।

मो.आकिब और शाहबाज अहमद ने देशज टाइम्स के माध्यम से सभी समुदाय के लोगों से किसी की ओर से फैलाए जा रहे अफवाह और अंधविश्वास में नहीं आने तथा कोरोना का टीका अवश्य लेने की अपील की। (Corona vaccination campaign started in Biraul, people are giving advice to avoid rumors)

फोटो। कोरोना का विशेष टीकाकरण अभियान में टीका लेते युवा।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें