मई,2,2024
spot_img

घनश्यामपुर के रसियारी हाई स्कूल में घुसा पानी, इलाका बना टापू, राहत बचाव में जुटा प्रशासन

spot_img
spot_img
spot_img

घनश्यामपुर, बिरौल देशज टाइम्स डेस्क।  प्रखंड के दो गांवों में बाढ़ का पानी फैलने से स्थिति दिनप्रतिदिन नाजुक होती जा रही है। हालात यह है, रसियारी हाई स्कूल में भी पानी घुस गया है। स्कूल परिसर पूरी तरह (darbhanga-flood-effected-school-and-villages-of-ghanshyampur) डूब गया है।

जानकारी के अनुसार, नदी के बीच में बसे गांव बाढ़ से पूरी तरह घिर गए हैं। (darbhanga-flood-effected-school-and-villages-of-ghanshyampur)  चारों तरफ पानी ही पानी है। इलाका टापू बन चुका है। गांव में आने-जाने के लिए सिर्फ नाव ही एक सहारा बचा है।

लोग जरूरी काम नाव से ही निबटा रहे हैं। वहीं, कमला व कोसी नदी के दोनों तटबंध के बीच में बसे घनश्यामपुर के आठ टोलों के  दो गांवों में बाढ़ का पानी प्रवेश करने के बाद (darbhanga-flood-effected-school-and-villages-of-ghanshyampur)  जिला प्रशासन की आरे से  दोनों टोला के लोगों के लिए दो स्थलों पर सामुदायिक रसोई की व्यवस्था की गई है। कुछ जगहों पर जेसीबी मशीन से भी मदद ली जा रही है। पुल पुलिया व बांध को सुरक्षित रखने में प्रशासन जुटा है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Career News| LNMU की CET-B.Ed.-Shiksha Shastri Joint Entrance Examination का Application भरें 3rd May से Online

घनश्यामपुर के सीओ दीनानाथ कुमार ने बताया, लगातार पुलिस के साथ सभी वैसे जगहों की खुद मॉनिटर कर रहे हैं। (darbhanga-flood-effected-school-and-villages-of-ghanshyampur)  हालात बिगड़ने पर तुरंत राहत व बचाव कार्य शुरू किए जाएंगें।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें