मई,9,2024
spot_img

बिरौल का श्री-कृष्णा आइडियल पब्लिक स्कूल हुआ कृष्णमय, गुंजी तृप्ति के आवाज़ में “राधा का भी श्याम-मीरा का भी श्याम”

spot_img
spot_img
spot_img
बिरौल देशज टाइम्स डिजिटल डेस्क। एस एच-56 स्थिति श्री कृष्णा आइडियल पब्लिक स्कूल में आज कृष्ण जन्मोत्सव बड़ी धूम धाम से मनाया गया। जन्मोत्सव कार्यक्रम के अंतर्गत विद्यालय में प्री प्राइमरी के विद्यार्थियों के मध्य फैंसी ड्रेस कम्पटीशन का आयोजन किया गया।
नन्हे मुन्ने बच्चे कृष्णा, राधा, गोपी,सुदामा,ग्वाला आदि के किरदार में प्रार्थना सभा मे उपस्थित हुए।जिनका प्रबन्ध निदेशक नवलेश चौधरी,निदेशक ब्रजेश चौधरी,प्रबन्धक पुरुषोत्तम चौधरी, प्रधानाचार्य डॉ.आशीष नाथ अग्निहोत्री ,उपप्राचार्या तृप्ति अग्निहोत्री ने तिलकोत्सव कर अभिनंदन किया व बच्चों एवं विद्यालय की प्रगति के लिए आशीर्वाद मांगा। उपप्राचार्या ने अपनी मधुर वाणी से “राधा का भी श्याम -मीरा का भी श्याम” नामक भजन गाकर वातावरण को भक्तिमय बना दिया।
प्राधानाचार्य ने अपने संबोधन में भगवान कृष्ण के द्वारा महाभारत में दिये गए उपदेशों को बताया और बच्चों व शिक्षकों से भगवान कृष्ण के द्वारा बताए गए मार्ग पर चलने की अपील की।
कार्यक्रम की सफलता पर चेयरमैन गणेश चौधरी ने अपार हर्ष व्यक्त किया। हेड मिस्ट्रेस हिना आज़म कोऑर्डिनेटर,पवन मिश्रा सभी सदनों के मेंटर,कैप्टन, हेड बॉय,हेड गर्ल अपनी सम्पूर्ण प्रीफेक्टरीअल बॉडी के साथ उपस्थित रहे।
प्रार्थना सभा मे उपस्थित विद्यार्थियों ने “हाथी घोड़ा पालकी जय कन्हैया लाल की” के उद्घोष को बुलंद कर जन्मोत्सव में चार चांद लगा दिये।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें