मई,10,2024
spot_img

दरभंगा के जाले में सीतामढ़ी के किशोर की बोलेरो से कुचलकर मौत, रतनपुर में साइकिल से जा रहे किशोर को भरवाड़ा से जा रही बोलेरो ने रौंदा, विरोध में ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

spot_img
spot_img
spot_img

रभंगा के जाले में बड़ा हादसा हुआ है। यहां सीतामढ़ी के किशोर की बोलेरो से कुचलकर मौत हो गई है। बताया जाता है कि कृष्णा रतनपुर में साइकिल से जा रहा था कि भरवाड़ा से जा रही बोलेरो ने रौंद डाला। इससे गुस्साए लोगों ने पथ को जाम कर प्रदर्शन करते हुए मुआवजे की मांग करने लगे। पढ़िए पूरी खबर

जानकारी के अनुसार, अतरबेल-जाले पथ पर रतनपुर पंचायत स्थित उतरवारी टोल में बुधवार की सुबह बड़ा हादसा हो गया। यहां बोलोरो पिकअप की ठोकर से ब्रह्मपुर पश्चिमी पंचायत के वार्ड चार में सीतामढ़ी जिले के बाजपट्टी थाना क्षेत्र के बर्री गांव निवासी स्व. बद्री पासवान के बारह वर्षीय पुत्र कृष्णा पासवान की हादसे में मौत हो गयी।

कृष्णा साइकिल से रतनपुर वार्ड दो की तरफ जा रहा था। इसी दौरान वह मुख्य मार्ग से गांव की सड़क की ओर जैसे ही मुड़ा भरवाड़ा की ओर आ रही बेलोरो पिकअप की चपेट में आ गया।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Bisfi News| बगीचे की पेड़ में फांसी पर लटकी मिलीं 9वीं की छात्रा की लाश, कहीं...हत्या तो नहींं!

 

बताया जाता है कि कृष्णा के पिता की मौत हो चुकी है। इसके बाद से ही वह अपनी मां और छोटे भाई के साथ अपने नाना स्व. सोने पासवान के यहां रहता था। इसी दौरान उसकी हादसे में मौत के बाद लोगों ने उग्र प्रदर्शन करते हुए पथ को जाम कर दिया। मौके पर ग्रामीणों ने पिकअप और उसके चालक को दबोच लिया। मौके पर पहुंची कमतौल पुलिस ने मामले को शांत किया।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें