मई,2,2024
spot_img

Darbhanga News : स्कूली छात्राएं बरामद, लहेरिसराय थाना में हुई उपस्थित, दोनो युवको को बांड पर पुलिस ने छोड़ा

spot_img
spot_img
spot_img

दरभंगा |  जिला के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र में निजी विद्यालय में पढ़ने वाली दो स्कूली छात्राएं रविवार से गायब हुई दोनो छात्राओं ने तीन दिन बाद पुलिस मंगलवार की शाम बरामद कर लिया है। इसकी पुष्टि सदर डीएसपी अमित कुमार ने की है। बतादे की उक्त दोनों छात्राएं रविवार अपने दोस्त के बर्थडे पार्टी के लिए घर से निकली थी और रास्ते से ही गायब हो गई थी।

 

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Aurangabad Road Accident| दो बाइक में सीधी टक्कर, महिला समेत 3 की मौत

 

इस मामले में विश्विद्यालय थाना की पुलिस दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही थी। समझा जाता है पुलिसिया दबाव के कारण उक्त दोनों लड़की मंगलवार की देर शाम लहेरियासराय थाना पर उपस्थित हो गई।

 

इस सम्बन्ध में विश्वविद्यालय थानाध्यक्ष मदन प्रसाद ने बताया कि दोनों छात्राएं लहेरियासराय थाना में दोनो उपस्थित हो गई है। दोनो से पूछताछ की जा रही है। इस मामले में हिरासत में लिए दोनो युवको को पुलिस ने बांड भरवाकर छोड़ दिया है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| अग्निशमन वाहन से कुचलकर गर्भवती महिला की मौत, विरोध में आगजनी, बवाल, भाग रहे वाहन को रोक रहे दो बाइक सवार को भी चालक ने कुचला, डीएमसीएच रेफर

 

 

इस संबंध में सदर डीएसपी अमित कुमार ने बताया कि रविवार की शाम से गायब दोनो स्कूली छात्राओं को बरामद कर लिया गया है।

 

 

बतादे की छात्राओं के गायब होने से उनके परिवार वाले काफी परेशान बने थे। दोनो के मिलने परिवार वालो ने राहत की सांस ली है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| घर के दरवाजे पर बैठी नाबालिग को अगवा कर खेत में सामूहिक दुष्कर्म

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें