मई,16,2024
spot_img

दरभंगा के घनश्यामपुर पहुंचे SSP अवकाश कुमार, होगा थाने का रंग-रौगन, परिसर में चहारदीवारी निर्माण की पहल

spot_img
spot_img
spot_img

नश्यामपुर, देशज टाइम्स न्यूज। वरीय पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार गुरुवार को थाना का निरीक्षण किया।

इस दौरान उन्होंने विभिन्न मामला से संबंधित पंजियों का अवलोकन करने के क्रम में अनुसंधानकर्ताओं को बारी बारी से बुला कर पुछताछ किया। कई लंबित कांडों को लेकर एस एसपी ने संबंधित अनुसंधानकर्ता को अपने कार्य शैली में सुधार लाने को कहा।

उन्होंने फरार चल रहे अभियुक्तों की शिघ्र गिरफ्तारी करने, शराब के अवैध कारोबार करने वाले वैसे लोगों के विरुद्ध छापामारी करने, गश्ती के दौरान संदिग्ध लोगों पर नजर रखने का निर्देश थानाध्यक्ष परमानंद लाल कर्ण को दिया। एस एस पी ने थाना भवन की साफ-सफाई तथा रंग रोगन कराने के अलावा परिसर में चहारदीवारी निर्माण कराने तथा शराब तस्करों से बरामद किए गए वाहनों को निलाम कराने का प्रस्ताव भेजने को कहा। मौके पर कई  पुलिस पदाधिकारी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Biraul News| जमीनी खून के चांद, सितारे...देकलीधाम में चाचा मो. मुश्ताक की हत्या

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें