मई,10,2024
spot_img

Darbhanga Hanumannagar News | बाल न बांका कर सके जो जग बैरी होय….प्रखंड प्रमुख संतोष कुमार यादव, उप प्रमुख मोनी पाठक की कुर्सी-सत्ता बरकरार है…

spot_img
spot_img
spot_img

Darbhanga Hanumannagar News | बाल न बांका कर सके जो जग बैरी होय….प्रखंड प्रमुख संतोष कुमार यादव, उप प्रमुख मोनी पाठक की कुर्सी-सत्ता बरकरार है…। हनुमाननगर के प्रमुख जीत का जश्न मना रहे हैं। प्रमुख संतोष कुमार यादव जीत गए हैं। इन्हें कोई गद्दी से उतार नहीं सकता। बड़े जतन हुए मगर प्रखंड प्रमुख संतोष कुमार यादव व उप प्रमुख मोनी पाठक टस से मस नहीं हुए।

Darbhanga Hanumannagar News |दोनों पर अविश्वास प्रस्ताव लगाए गए। मगर, मंगलवार का दिन इनकी जीत की गारंटी लिख दिया

दोनों पर अविश्वास प्रस्ताव लगाए गए। मगर, मंगलवार का दिन इनकी जीत की गारंटी लिख दिया। अविश्वास प्रस्ताव को लेकर आहूत बैठक में एक भी पंचायत समिति सदस्य नहीं पहुंचे। एक भी मौजूद नहीं हुए। फिर क्या था। अविश्वास प्रस्ताव गिर गया। और…

Darbhanga Hanumannagar News | प्रमुख और उपप्रमुख की कुर्सी बरकरार रह गई

प्रमुख व उप प्रमुख की कुर्सी बरकरार रह गई। इसकी खबर मिलते ही प्रमुख व उप प्रमुख समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई। समर्थकों ने इस खुशी में एक दूसरे को गुलाल लगाते हुए मिठाइयां बांटी और जश्न मनाया। बताते चलें कि इसी महीने की गत 18 तारीख को विक्षुब्ध खेमा की ओर से 7 सदस्यीय पंचायत समिति सदस्यों ने प्रखंड प्रमुख व उप प्रमुख पर अविश्वास प्रस्ताव लगाया था।

Darbhanga Hanumannagar News | अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा का बीडीओ मनीष कुमार ने 30 जनवरी का निकाला था मुर्हूत

इससे पूर्व अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के लिए कार्यपालक पदाधिकारी सह बीडीओ मनीष कुमार ने 30 जनवरी की तिथि निर्धारित की थी। जानकारी देते हुए बीडीओ ने बताया कि आहूत बैठक में पंचायत समिति के कुल 19 सदस्यों में से एक भी सदस्य उपस्थित नहीं हुए।

Darbhanga Hanumannagar News | प्रखंड क्षेत्र का विकास करना ही हमारी प्राथमिकता

इसके कारण अविश्वास प्रस्ताव खारिज हो गया। प्रखंड प्रमुख ने जीत के बाद अपने समर्थकों के प्रति आभार प्रकट किया। प्रमुख ने कहा कि सभी पंचायत समिति सदस्यों को साथ लेकर पंचायत के साथ साथ प्रखंड क्षेत्र का विकास करना ही हमारी प्राथमिकता है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News|Kamtaul News|...अहिल्या की धरती कमतौल में बड़ा "अंधेरा" है...

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें