मई,10,2024
spot_img

Darbhanga के छतवन चौक से लोडेड देसी पिस्टल, जिंदा कारतूस, डायगर के साथ किशोर समेत दो युवक गिरफ्तार

केवटी थानाध्यक्ष रानी कुमारी का एक्शन, जैसे मिली जानकारी, दो लड़का छतवन कुंवर चौक स्थित गाछी के पास खड़ा है। इसके पास हथियार भी है। फिर केवटी पुलिस ने क्या किया...,कहां के थे अपराधी, क्या था मकसद, पूरी खबर

spot_img
spot_img
spot_img

केवटी देशज टाइम्स। केवटी थाने की पुलिस ने क्षेत्र के छतवन चौक स्थित गाछी से एक अवैध लोडेड देसी पिस्टल व एक जिंदा कारसूत और एक लोहे का डायगर के साथ एक किशोर सहित दो युवक को गिरफ्तार (Criminal arrested with weapon at Chhatvan Chowk, Darbhanga) कर लिया। पढ़िए पूरी खबर क्या बताया थानाध्यक्ष रानी कुमारी (Kewti SHO Rani Kumari)ने…

इस दौरान पुलिस ने किशोर के पास से एक अवैध लोडेड देसी पिस्टल जिसमें एक कारसूत व दूसरे युवक के पास से एक जिंदा कारसूत और एक लोहे का डायगर बरामद की है। गिरफ्तार युवक की पहचान थाना क्षेत्र के पिलखवाड़ा गांव निवासी मो. मेहबूब का पुत्र मो. आमिर के रुप में की गई है।

वहीं, किशोर भी इसी गांव के रहने वाला बताया गया है। थानाध्यक्ष रानी कुमारी (Kewti SHO Rani Kumari)ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि गुप्त सूचना मिली कि दो लड़का छतवन कुंवर चौक स्थित गाछी के पास खड़ा है। जिसके पास कोई हथियार भी है।

मिली सूचना के आधार पर वहां पहुंच कर सशस्त्र बल के सहयोग से दोनों को पकड़ लिया गया और दोनों की तालाशी ली गई। तालाशी के क्रम में नाबालिग बालक के पास से एक अवैध लोडेड देसी पिस्टल व दूसरे युवक के बाएं पॉकेट से एक जिंदा कारसूत और एक लोहे का डायगर बरामद की गई।

पूछताछ व सीएचसी, केवटी रनवे में दोनों के स्वास्थ्य परीक्षण कराने के बाद मंगलवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। इस मामले में दोनों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है। बताया जाता है कि दोनों के विरूद्ध पूर्व का कोई अपराधिक इतिहास नहीं है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Jale News| सुरक्षा अभियान पर मौसमी आफत

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें