मई,9,2024
spot_img

Darbhanga Radiance Classes का IIT JEE Results में जलवा, 15 में 13 छात्रों ने मारी बाजी, Krishna Raj@Rank 86, Director Captain Ashutosh Kumar Jha ने कहा, सर्वश्रेष्ठ मेधाशक्ति ही पहचान

Radiance Classes, Darbhanga अब टॉपर्स, अचीवर्स कोटा के बादशाहत से निकलकर Darbhanga पहुंच चुके हैं। ऐसा, मुमकिन कर दिखाया है Radiance Classes, Darbhanga ने। लगातार, शानदार सफलता। छात्रों के पास कई ऑप्शन। किफायती। बिना स्ट्रेस। गुणवत्तायुक्त पढ़ाई का माहौल। यही वजह है। आज, Radiance Classes सर्वश्रेष्ठ है। Darbhanga के शैक्षणिक उत्थान में अगुवा। बिहार के No.1 संस्थानों में शुमार Radiance Classes आज, हॉर्डिंग से बहुत आगे, Darbhanga के शैक्षणिक विरासत का अगुवा बन चुका है। जहां, Radiance Classes के इसबार IIT JEE results में लहराता सफलता का परचम, खुद एक नया अध्याय लिख चुका है...। अभिभावकों की संतुष्टि। छात्रों में नव जोश की झलक देखिए...। सफलता वाली केक की सुंगध में संपूर्ण Darbhanga आज यही कह रहा, No.1 Radiance Classes ।

spot_img
spot_img

देशज टाइम्स | Highlights -

spot_img

Darbhanga Radiance Classes का IIT JEE Results में जलवा दिख रहा है। सफलता के हर शब्द छात्रों के शानदार परिणाम के आगे कम पड़ गए। जब, रेडिएंस क्लासेस के 15 में से 13 छात्रों ने IIT JEE Results में शानदार ध्वज लहराते शैक्षणिक गुणगान की नई बाजी मारी। Krishna Raj@Rank 86 ने संस्थान के परिणाम में चार चांद लगा दिए।

Darbhanga Radiance Classes News| उन्नत शैक्षणिक माहौल और ज्ञान से लबरेज गुणवत्तापूर्ण शिक्षकों की मेहनत

सफलता और शानदार परिणाम के बाद Director Captain Ashutosh Kumar Jha ने कहा, सर्वश्रेष्ठ मेधाशक्ति ही हमारी पहचान है। उन्नत शैक्षणिक माहौल और ज्ञान से लबरेज गुणवत्तापूर्ण शिक्षकों की मेहनत ने छात्रों के साथ ऐसा अध्याय लिखा, जहां…आज परिणाम गूंज रहे हैं। इस गूंज का भागीदार संपूर्ण दरभंगा बन रहा है, जो अब जाग चुका है।

Darbhanga Radiance Classes News| दरभंगा समेत मधुबनी के छात्रों को अब नए अवसर रेडिएंस क्लासेस में

रेडिएंस क्लासेस के रूप में मिले बेहतरी मंच और विकल्प ने दरभंगा समेत मधुबनी के छात्रों को अब नए अवसर यहीं, इसी रेडिएंस क्लासेस में दिख भी रहे हैं। मिल भी रहे हैं। यही वजह है, अभिभावकों का विश्वास रेडिएंस के साथ जुड़ा है। अग्रसर है। जहां, आज IIT JEE Results के केक भी कट रहे। सफलता का गान भी हो रहा।

मुख्य बातें : रेडिएंस क्लासेज ने आईआईटी जेईई के रिजल्ट में मारी बाजी, कृष्ण राज को मिला कटेगरी रैंक 86, 15 में से 13 छात्र हुए सफल, देंगे जेईई एडवांस,ड़ॉयरेक्टर कैप्टेन एके झा ने दी सफल छात्रों को बधाई, केक काटकर मनाया गया जश्न, सफल छात्रों ने जूनियर प्रतिभागियों को दिए टिप्स

Darbhanga Radiance Classes News| दरभंगा से तेरह मेधावी, होनहार बच्चों नें सफलता हासिल कर लहराया परचम

दरभंगा देश के सबसे कठिन परीक्षाओं में से एक आईआईटी जेईई की परीक्षा का परिणाम बुधवार की देर रात नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (एनटीए) ने जारी कर दिए। यह मौका दरभंगा के लिए सुनहरा रहा। एक साथ दरभंगा से तेरह मेधावी, होनहार बच्चों नें सफलता हासिल की है। मिथिलांचल स्थित मधुबनी जिला के विशरिया चिकना गांव के कृष्ण राज ने अपनी कटेगरी में इस परीक्षा में 86वां ऑल इंडिया रैंक हासिल कर माता पिता का नाम रौशन किया है। वहीं संस्थान के साथ-साथ शहर का मान भी बढ़ाया है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Darbhanga Court News| Corona Lockdown में छात्रा से दुष्कर्म, Video बनाकर WhatsApp Group पर डालने वाले Muzaffarpur के दुष्कर्मी तबारक को 20 साल की सजा, Special Judge Protima Parihar कोर्ट का Strict Decision

Darbhanga Radiance Classes News| रेडिएंस क्लासेज ने ऐसा कीर्तिमान स्थापित कर दिया है,

रेडिएंस क्लासेज ने ऐसा कीर्तिमान स्थापित कर दिया है, जो अभी तक शहर के लिए केवल सपना भर था। कृष्ण के माता मीनाक्षी कुमारी और पिता संजीव कुमार साहू ने बेहतर शिक्षा के लिए संस्थान को धन्यवाद दिया है।

Darbhanga Radiance Classes News| डॉयरेक्टर कैप्टेन आशुतोष कुमार झा ने बताया

शानदार परिणाम की जानकारी देते रेडिएंस क्लासेज के डॉयरेक्टर कैप्टेन आशुतोष कुमार झा (Director Captain Ashutosh Kumar Jha) ने बताया,इन तेरह सफल बच्चों में से ग्यारह ने यह सफलता अपने पहले प्रयास में हासिल की है। सेंटर मैनेजर दीपक कुमार ने बताया,सफल विद्यार्थियों में सौरभ कुमार, अंसुमान अग्रवाल, अनूज कुमार, केशव कुमार नायक, शिवांगी, सुमित कुमार लाल, अनमोल कुमार, प्रसून झा, राज आर्यन चौधरी, स्नेहा अंशु, कृष्ण राज, आयूषी झा और रामनाथ शामिल हैं।

Darbhanga Radiance Classes News| सफल छात्रों नें अपनी सफलता का श्रेय अपने माता पिता व गुरुजनों को दिया

संस्था की ओर से इन बच्चों को सफलता के लिए बधाई भी दी गयी। साथ ही, गुरुवार को रेडिएंस क्लासेज में जश्न भी मनाया गया। सफल छात्रों ने अपने अगले वर्ष के प्रतिभागियों से अपने सफलता के तरिके भी शेयर किए। सफल छात्रों नें अपनी सफलता का श्रेय अपने माता पिता व गुरुजनों को दिया।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News|Benipur News| 2000 असामाजिक तत्वों पर 107

Darbhanga Radiance Classes News| सबसे अधिक अंक लाने वाले केवटी का सौरभ…प्रतीक और प्रवीण सर ने

परीक्षा में सबसे अधिक अंक लाने वाले केवटी प्रखंड के बरही निवासी सौरभ ने बताया, परिवार की आर्थिक स्थिति ऐसी नहीं थी कि वो बाहर जाकर तैयारी कर पाता। लेकिन, रेडिएंस में पढ़ते हुए कभी इसकी कमी महसूस नहीं हुई। हमेशा शिक्षकों ने और संस्था की ओर से हमारी पढ़ाई पर पूरा ध्यान दिया गया। सौरभ ने बताया कि प्रतीक सर और प्रवीण सर की मदद से फिजिक्स का डर खत्म हो गया। वहीं दीपक सर ने मैथ की बहुत ही अच्छी तैयारी कराई। तीनों विषयों में मिले मार्गदर्शन के कारण हीं मैं 99 परसेंटाइल से उपर ला सका।

कैप्टन आशुतोष कुमार झा, डायरेक्टर, रेडियंस क्लासेज, दरभंगा ।Captain Ashutosh Kumar Jha, Director, Radiance Classes, Darbhanga
कैप्टन आशुतोष कुमार झा, डायरेक्टर, रेडियंस क्लासेज, दरभंगा ।Captain Ashutosh Kumar Jha, Director, Radiance Classes, Darbhanga

Darbhanga Radiance Classes News| सौरभ की मां नूतन गुप्ता और पिता अमरजीत प्रसाद गुप्ता ने कहा

सौरभ की मां नूतन गुप्ता और पिता अमरजीत प्रसाद गुप्ता ने संस्था को लेकर अपनी खुशी जाहिर की। दंपती ने कहा,अभिभावकों को कहीं भी भटकने की जरूरत नही है। रेडिएंस क्लासेज से बेहतर संस्था नहीं मिलेगी, जो बच्चों पर इतना ध्यान देती हों। अंशुमान और अनुज ने बताया कि संस्था से मिले नोट्स ही तैयारी के लिए काफी रहे। समय-समय पर हमे हमारी प्रोग्रेस के आधार पर मार्दर्शन मिला। कैप्टेन झा ने बताया कि मिथिला में संस्था शुरु करने का यहीं उद्देश्य था कि शिक्षा के लिए किसी को बाहर जाने की जरूरत ना पड़े।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| गंगवाड़ा के लिए बेटी तो सेलिब्रेटी है, बेटियों के जन्म पर 110 पौध, मिठाई बांटने का रिवाज...मां कल्याणी को आज मिला सौभाग्य

Darbhanga Radiance Classes News| आईआईटी जैसे संस्थानों से पढ़ें योग्य शिक्षक दरभंगा में उपलब्ध, बड़ी उपलब्धि

उन्होंने कहा कि वैसे तो बहुत से संस्थान दरभंगा में हैं। लेकिन, ऐसा एक भी संस्थान नहीं था जो बच्चों के पढ़ाई की चिंता करता हो। यह देखकर और भी बुरा लगा कि संस्थान चलाने वाले ज्यादातर लोग व्यवसायी हैं। जिन लोगों का शिक्षा से कोई सीधा संबंध नहीं रहा है। वहीं, रेडिएंस में हर टीम मेंबर विज्ञान के क्षेत्र में उच्च शिक्षा हासिल किए हुए हैं। इससे बच्चों को हमेशा सही ज्ञान और होनहार शिक्षा मिल पाती है। कोई कमी ना रहे, इसलिए आईआईटी जैसे संस्थानों से पढ़ें शिक्षक दरभंगा में उपलब्ध कराए गए हैं।

Darbhanga Radiance Classes News| मिथिलावासियों से अपील, चुनिए वही जो दे सर्वश्रेष्ठ

इतना ही नहीं, वर्षों से इन लोगों ने कोटा-पटना के बड़े बड़े संस्थानों में पढ़ाया है। साथ ही, बेहतर रिजल्ट देने का बड़ा अनुभव है। इसी कारण हमारा बच्चों के साथ अलग संबंध बन पाता है। और, हम बच्चों का भविष्य संवार पाते हैं। उन्होंने मिथिलावासियों से सही संस्थान के चुनाव में हमेशा सावधानी बरतने की सलाह दी है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें