back to top
30 जून, 2024
spot_img

Darbhanga News| फेंकला थानाध्यक्ष Pooja Kumari ने संभाली कमान, गिनाईं Priorities@Fearlessly

spot_img
spot_img
spot_img

Darbhanga News| फेंकला थानाध्यक्ष Pooja Kumari ने संभाली कमान, गिनाईं Priorities@Fearlessly| जहां, फेंकला थानाध्यक्ष के रूप में पूजा कुमारी ने बृहस्पतिवार को योगदान दे दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि उनकी पहली प्राथमिकता होगी थाना क्षेत्र में शराब कारोबारी पर पैनी नजर रखते पूरी तरह शराबबंदी (Darbhanga’s Fenkala police station chief Pooja Kumari took command) रहे। वहीं उन्होंने कहा है कि स्थानीय लोगों को शराब बनाने सहित देसी विदेशी शराब कारोबारी के बारे में जानकारी हो तो बेधड़क उन्हें सूचना दी जा सकती है। सूचना देने वाले का नाम पूरी तरह गोपनीय रखा जाएगा।

Darbhanga News|वह पूरी तत्परता से टीम के साथ कार्य करेंगी

थाना क्षेत्र में अमन चैन रखने के लिए भी वह पूरी तत्परता से टीम के साथ कार्य करेंगी। बता दें कि थाना क्षेत्र के गोढ़िया गांव में पिछले कई महीनो से शराब कारोबारी के द्वारा देसी चुलाई शराब बनाकर बेचा जा रहा था जिसकी तत्कालीन थानाध्यक्ष तृषा सैनी को दी जा रही थी, लेकिन उनकी ओर से कारोबारी पर रोक नहीं लगाया जा रहा था।

Darbhanga News| सूचना देने वाले का नाम पूरी तरह गोपनीय रखा जाएगा।

ग्रामीणों का आरोप था शराब कारोबारी के गांव के चौकीदार विष्णु देव यादव के साथ मिली भगत है जिस वजह से पुलिस की ओर से कार्रवाई नहीं की जा रही है। बता दें कि 23 जून 2024 को ग्रामीणों ने देसी शराब बनाने वाली भट्टी को बर्बाद कर सारा सामान लेकर थाना का घेराव किया था जिसको लेकर काफी देर तक पुलिस और ग्रामीणों के बीच नोक झोंक होता रहा।

Darbhanga News| एसएसपी जगुनाथ रेड्डी जलारेड्डी ने सदर एसडीपीओ अमित कुमार

घटना की सूचना मिलते हैं एसएसपी जगुनाथ रेड्डी जलारेड्डी ने सदर एसडीपीओ अमित कुमार सहित कई थानों की पुलिस को मौके पर भेज कर मामला को शांत करवाया और जांच का जिम्मा दिया। जांच रिपोर्ट आने के बाद थानाध्यक्ष तृषा सैनी व चौकीदार विष्णु देव यादव को निलंबित कर दिया। बिरौल थाना में दरोगा पूजा कुमारी को फेकला थानाध्यक्ष के पर तैनात किया गया है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Benipur News| Rumauli में लगातार तीसरे मुखिया अपदस्थ होने के कगार पर, तय है..रुमौली पंचायत चलेगा राम भरोसे
--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें