मई,3,2024
spot_img

Darbhanga News | Darbhanga से BIG Breaking है..अड़हर खेत से मिली महिला की लाश…Suspicion की मिस्ट्री@Murder After Rape?

spot_img
spot_img
spot_img

Darbhanga से BIG Breaking है..जहां अड़हर खेत से महिला की शनिवार की दोपहर लाश मिली है। मामला, बेनीपुर का है जहां, भीख मांगकर अपना जीवन गुजारा करने वाली विक्षिप्त महिला की लाश नवादा दुर्गा मंदिर के समीप की अड़हर के खेत से मिली है।

Darbhanga News | बहेड़ा थानाध्यक्ष चंद्रकांत गौड़ी की हर एंगिल से तहकीकात

मौके पर तेज-तर्रार पुलिस अधिकारी बहेड़ा थानाध्यक्ष चंद्रकांत गौड़ी पहुंचकर पूरी तहकीकात में जुटे हैं। शव को पोस्टमार्टम में दरभंगा डीएमसीएच भेजने की तैयारी चल रही है। तहकीकात के कई बिंदुओं पर जांच चल रही है।

Darbhanga News | अपराध का स्वभाव यही कहता है…

जानकारी के अनुसार, पूरा मामला… Suspicion की मिस्ट्री@Murder After Rape?के ईद-गिर्द घूम रहा है| जहां, खेत से महिला की लाश मिली है। हालांकि,…Body पर जख्म के कोई निशान नहीं हैं। लेकिन…Suspicion की मिस्ट्री@ यही है, Murder हुआ है वह भी Rape के बाद? इस शंका की वजह भी है जहां खेत से जिस तरीके से लाश मिलीं हैं, कई एंगल की ओर इशारा कर रही हैं। हालांकि, पुलिस अभी तक ना तो हत्या की बात कही है, न ही रेप की पुष्टि या कोई आपसी विवाद की ही बातें सामने आईं हैं। लेकिन, अपराध की प्रवृत्ति (propensity for crime) की आशंका यही है, अपराध का स्वभाव यही कहता है कि

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Basopatti News| शादी के 6 माह बाद, प्रीति का Murder, बेड पर पड़ी मिली लाश, पीटकर हत्या

Darbhanga News | नवादा दुर्गामंदिर के बगल के खेत से महिला की लाश…शरीर पर कम कपड़े

खेत से मिली अज्ञात महिला की लाश और शरीर के उपरी और निचले हिस्से में कपड़े का उखाड़-पछाड़ कई इशारे कर रहा है। इससे, ग्रामीण भी हत्या की आशंका जता रहे हैं। दुष्कर्म की भी बातें दबी जुबां हो रही हैं। हालांकि, अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगी जहां, बेनीपुर के नवादा दुर्गामंदिर के बगल के खेत से महिला की लाश मिली है। तेज-तर्रार पुलिस अधिकारी बहेड़ा थानाध्यक्ष चंद्रकांत गौड़ी की पूरी टीम जांच में जुटी है।

Darbhanga News | मानसिक विक्षिप्त थी महिला

जानकारी के अनुसार, बेनीपुर के बहेड़ा थाना क्षेत्र के नवादा गांव में अड़हर के खेत में एक अज्ञात महिला का शव दोपहर में मिला है। इसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। सूचना मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। लाश मिलने से जितनी मुंह उतनी बातें लोग बोल रहे हैं। जानकारी के अनुसार, महिला मानसिक रूप विक्षिप्त थी। वह, नवादा दुर्गा पास के रहती थी। लोगों से मांगकर खाती थी। उसी से उसका गुजारा चल रहा था।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Bisfi News| Gas Cylinder Blast में बच्ची की जिंदा मौत, घर खाक, कई लोग झुलसे, विरोध में अग्निशमक वाहन में तोड़फोड़

Darbhanga News | दोपहर करीब 11 बजे नवादा दुर्गामंदिर के बगल स्थित खेत की पगडंडी

लेकिन, आज शनिवार की दोपहर करीब 11 बजे नवादा दुर्गामंदिर के बगल स्थित खेत की पगडंडी से कोई जा रहा था, उसने वहां खेत में लाश देखी। शोर मचा। हल्ला होने पर लोग जुट गए जहां पूरा मामला संदिग्ध मिला है। महिला की शरीर के ऊपरी और नीचले हिस्से का कपड़ा अस्त-व्यस्त है। प्रथम दृश्या इससे दुष्कर्म के बाद हत्या की बात कही जा रही है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Ghanshyampur News| "...आशिकी के लिए"...दो बच्चों को छोड़, दो बच्चों को ले गई... लौटी ही नहीं...

Darbhanga News | हर एंगिल से हो रही जांच, शव जब्त

हालांकि,बहेड़ा थानाध्यक्ष चंद्रकांत गौड़ी ने बताया कि हर एंगिल से जांच चल रही है। तहकीकात में पूरी टीम जुटी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेजा जा रहा है। अभी दुष्कर्म और हत्या की बात सामने नहीं आई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले का सच बाहर आएगा। फिलहाल, हर एंगिल से पुलिस जांच में जुटी है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें